हल्द्वानी- (नगर निगम चुनाव) भाजपा के ये तीन सूरमा पार्टी की साख बचाने को लगा रहे ऐड़ी चोटी का जोर, कर रहे ये काम

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर निकाय चुनाव में सबसे बड़ा दंगल हल्द्वानी नगर निगम में देखने को मिल रहा है। हर दिन चुनावी मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। इसके लिए भाजपा के तीन दिग्गजों ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। ये तीनों दिग्गज खासकर शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय है। ये तीनों
 | 
हल्द्वानी- (नगर निगम चुनाव) भाजपा के ये तीन सूरमा पार्टी की साख बचाने को लगा रहे ऐड़ी चोटी का जोर, कर रहे ये काम

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर निकाय चुनाव में सबसे बड़ा दंगल हल्द्वानी नगर निगम में देखने को मिल रहा है। हर दिन चुनावी मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। इसके लिए भाजपा के तीन दिग्गजों ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। ये तीनों दिग्गज खासकर शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय है। ये तीनों हर हाल में भाजपा को इस निकाय चुनाव के दंगल में जीत दिलाना चाह रहे है। इसके लिए बकायदा ये तीनों पार्टी के विकास कार्यों के साथ ही नगर निगम में भाजपा प्रत्याशी व निवर्तमान मेयर जोगेन्द्र रौतेला द्वारा किये गये विकास कार्यों को भी लोगों के सम्मुख प्रस्तुत कर रहे है। इससे साफ होता है कि इस बार निकाय चुनाव का दंगल जबरदस्त होने की संभावना है। वही भाजपा प्रत्याशी भी गली-गली, घर-घर पहुंच रहे है।

हल्द्वानी- (नगर निगम चुनाव) भाजपा के ये तीन सूरमा पार्टी की साख बचाने को लगा रहे ऐड़ी चोटी का जोर, कर रहे ये काम

हल्द्वानी-( वार्ड नंबर 20) पिता के कामों का बेटे को मिल रहा फायदा, गली-गली, घर-घर पहुंचे उमेश गुप्ता

पढिय़े कौन है ये पार्टी के ये तीन सूरमा

भाजपा मेयर प्रत्याशी जोगेन्द्र रौतेला को नगर निगम चुनाव में जीत दिलाने के के लिए कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत, पूर्व मंत्री हेमंत द्विवेदी के नाम शामिल है। तीनों दिग्गज लगातार ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहे है। और जनता से निवर्तमान मेयर भाजपा प्रत्याशी जोगेन्द्र रौतेला के विकास कार्यों का व्यख्यान कर रहे है। तीनों हर दिन अलग-अलग क्षेत्र में भ्रमण कर रहे है। निवर्तमान मेयर भाजपा प्रत्याशी जोगेन्द्र रौतेला रैन बसेरे का निर्माण कराया जिससे इधर-उधर भटकने वाले लोगों को एक ठिकाना मिल सकें। अपने कार्यकाल के दौरान रौतेला ने 1.02 करोड और 48.63 लाख की लागत से दो रैन बसेरे का निर्माण कराया। जिसें करीब 63 और 62 लोग निवास कर सकते है। वहीं सफाई को लेकर भी वह लोगों को जागरूक कर रहे है। निवर्तमान मेयर भाजपा प्रत्याशी जोगेन्द्र रौतेला ने अपने कार्यकाल में घर-घर से कूड़ा एकत्र करने का प्लान बनाया। साथ ही हर घर में डेस्टबिन बांटे। तीन नेता लगातार रौतेला के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। वह हर हाल में निकाय चुनाव में जीत दर्ज करना चाहते है। इस दौरान तीनों दिग्गजों ने कई क्षेत्रों में भाजपा के चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ किया। भाजपा के पूर्व मंत्री हेमंत द्विवेदी ने वार्ड नंबर 51, 52, 53 और 54 का भ्रमण कर भाजपा मेयर प्रत्याशी डा. जोगेन्द्र रौतेला के लिए वोट मांगे। उन्होंने लोगों के बीच डा. रौतेला के विकास कार्यो का व्याख्यान किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह डा. रौतेला ने शहर में साफ-सफाई से लेकर बिजली, पानी व सडक़ों का विकास किया है। ठीक उसी तर्ज पर ग्रामीण क्षेत्रों में भी विकास कार्य किये जायेंगे। जिन क्षेत्रों में बच्चें के खेलने के लिए मैदान है। इन क्षेत्रों में सुन्दर पार्कों का निर्माण किया जायेगा। जिससे बच्चों को खेलने के लिए पार्क भी उपलब्ध हो सकें। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डा. रौतेला के पक्ष में वोट करने की अपील की।