PMS Group Venture haldwani

मुंबई-दीपिका बनी बिग बॉस -12 की विजेता, पर फिनाले में सलमान की ये बड़ी गलती हुई वायरल

447
Slider

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- बिग बॉस-12 का खिताब दीपिका कक्कड़ ने जीत लिया है, जबकि श्रीसंत दूसरे नंबर पर रहे। दीपिका और श्रीसंत के बीच कांटे का मुकाबला था लेकिन अंत में बाजी दीपिका कक्कड़ ने ही मार ली। दीपिका ने बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया। इसलिए टीवी की इस लोकप्रिय बहू के लिए उनके फैंस ने भी जमकर वोट किया। दीपिका कक्कबहुत पॉपुलर अभिनेत्री और मॉडल हैं। बिग बॉस -12 में आने से पहले दीपिका कक्कड़ ने कलर्स चैनल प्रमुख धारावाहिक ससुराल सिमर का में सिमर मुख्य नारी कलाकार की भूमिका में थी। दर्शक इन्हें सिमर की भूमिका में खूब पसंद करते थे।

Slider

 

A one Industries Haldwani

प्रीतम सिंह का ट्वीट हुआ वायरल

गौरतलब है कि टॉप-3 में दीपक, दीपिका और श्रीसंत ने अपनी जगह बनाई। लेकिन फिनाले की सलमान खान ने टॉप-3 कंस्टेंस्ट को लेकर एक ऑप्शन दिया कि कोई भी एक कंटेस्टेंट 20 लाख रूपये लेकर शो से बाहर हो सकता है। इसके बादर दीपक सबसे पहले बजर बजाकर बिग बॉस के घर से बाहर हो गए। दीपक के बाहर जाते ही सलमान खान ने बताया ये बिग-बॉस के घर में अब तक का सबसे बड़ा एक्जिट अमाउंट है। लेकिन यहां सलमान खान ने बड़ी गलती कर दी। जिसका खुलासा एक्स-कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह सोशल मीडिया के जरीए किया।

प्रीतम ने ट्विटर पर लिखा कि यह बहुत बड़ी गलती है। 25 लाख रूपये लेकर तो मैं निकला था। प्रीतम सिंह का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि प्रीतम सिंह ने बिग बॉस सीजन 8 में भाग लिया था। दीपक की तरह उन्होंने भी ब्रीफकेस लेकर घर से बाहर होने का निर्णय लिया था। इसके बाद गौतम गुलाटी उस सीजन के विजेता बने थे।