मुंबई-शादियों के सीजन में आने वाला है सलमान की शादी का गीत, अगले महीने रिलीज होगी ये फिल्म

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर सलमान की नई फिल्म दर्शकों के बीच आने वाली है। सलमान खान की शादी का गाना जल्दी रिलीज होने वाला है। उनकी फिल्म भारत में शादी पर फिल्माया गया गाना रिलीज होगा। अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर सलमान खान काफी चर्चा में है। फिल्म में उनके अलग-अलग लुक्स
 | 
मुंबई-शादियों के सीजन में आने वाला है सलमान की शादी का गीत, अगले महीने रिलीज होगी ये फिल्म

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क-एक बार फिर सलमान की नई फिल्म दर्शकों के बीच आने वाली है। सलमान खान की शादी का गाना जल्दी रिलीज होने वाला है। उनकी फिल्म भारत में शादी पर फिल्माया गया गाना रिलीज होगा। अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर सलमान खान काफी चर्चा में है। फिल्म में उनके अलग-अलग लुक्स की तारीफ की जा रही है। ट्रेलर में हर एक पीरियड को बखूबी तरीके से दर्शाया गया है। फिल्म के गाने भी फैंस के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं। सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के नए गाने एैथे आ की रिलीज डेट का खुलासा किया है। सलमान ने गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि शादी वाला गाना गुरुवार को रिलीज होगा।

यह फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर आएगी। सलमान खान फिल्म भारत साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिन्दी रीमेक है। फिल्म ओड टू माई फादर में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था। फिल्म भारत में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा।् दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं।