मुंबई: चोरों का सिर मुंडवाया, अर्द्धनग्‍न कर गलियों में घुमाया, पुलिस ने अब ये किया

न्यूज टुडे नेटवर्क। घर में चोरी के इरादे से घुसे दो चोरों को क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया। उनका सिर मुंडवाने के बाद कपड़े भी उतार दिए। अधनंगा कर गलियों में घुमाया। पुलिस को मामले की भनक लगी तो दोनों चोरों को गिरफ्तार कर 15 पर मुकदमा दर्ज किया है। मामला मुंबई के कांदीवली पश्चिम
 | 
मुंबई: चोरों का सिर मुंडवाया, अर्द्धनग्‍न कर गलियों में घुमाया, पुलिस ने अब ये किया

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घर में चोरी के इरादे से घुसे दो चोरों को क्षेत्रीय लोगों ने पकड़ लिया। उनका सिर मुंडवाने के बाद कपड़े भी उतार दिए। अधनंगा कर गलियों में घुमाया। पुलिस को मामले की भनक लगी तो दोनों चोरों को गिरफ्तार कर 15 पर मुकदमा दर्ज किया है।

मामला मुंबई के कांदीवली पश्चिम के कचपड़ा इलाके का है। अक्षय और विकास नाम के युवक बुधवार देर रात एक घर में चोरी करने घुसे थे। एक घर से एक मोबाइल फोन व 30 हजार रुपये की नकदी उन्‍होंने चुरा ली। मामले की भनक लगने के बाद स्थानीय लोगों ने इन्हें पकड़ लिया।

चोरों को कमरे में रखा और पीटा

चोरी के आरोप में पकड़े गए दोनों आरोपियों को एक कमरे में रखकर उनके साथ मारपीट की गई। उनके कपड़े खोल दिए। अर्धनग्‍न अवस्‍था में उनसे कुबूल कराया गया कि उन्‍होंने चोरी की है। इसकी वीडियो भी बनाई गई।

वीडियो के आधार पर पुलिस ने कसा शिकंजा

पुलिस का कहना है, आरोपियों को पहले थाने लाना चाहिए था जिन्‍होंने मारपीट की है। उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। वायरल वीडियो के आधार पर भीड़ में दिखने वाले आरोपियों की पहचान की जा रही है। 15 लोग चिह्नित कर लिए गए हैं। बाकियों की पहचान की जा रही है। उसको भी खोजा जा रहा है जिसने यह वीडियो बनाया है।