drishti haldwani

मुंबई-गायकी ने दी गरीबी को मात, ये सख्श बन गया इंडियन आइडल-10 का विनर

261

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- इंडियन आइडल सीजन 10 का ग्रैंड फिनाले रविवार की देर रात काफी शानदार रहा। देर रात ग्रैंड फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए जीरो की टीम यानी कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने सिंगर से साथ इस शाम को यादगार बना दिया। इस बार इंडियन आइडल 10 का विनर लाइव चुना गया। लाइव वोटिंग में दो करोड़ से अधिक वोट मिले हैं। इस सीजन का विनर कोई और नहीं बल्कि सलमान अली बन गए हैं। इतना ही नहीं शो खत्म होने के बारे में सोचकर नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और मनीष पॅाल काफी इमोशनल हो गए। शाहरुख ने इस दौरान कहां कि इतने टैलेंटड सिंगर को वह इंडस्ट्री के नायाब गायक के साथ सुनकर काफी स्पेशल महसूस कर रहे हैं।

iimt haldwani

सलमान अली को मिले 25 लाख का चेक और कार

विनर सलमान अली को 25 लाख रुपए का चेक और एक कार मिली। इंडियन आइडल सीजन 10 के टॉप पांच कंटेस्टेंट नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना राय और विभोर पाराशर थे। वही इस सीजन की दूसरी रनर अप नीलांजन राय रही। अंकुश दो नंबर पर रहे। फिनाले में सिंगर्स ने भी कंटेस्टेंट्स के साथ गाना गाया। सलमान अली के साथ जावेद अली ने गाना गाया। इसके अलावा सलमान ने माई नेम इज खान का गाना गाया। इस शो को नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश, नीलांजना और विभोर ने धमाकेदार और यादगार बना दिया। शाहरुख का रोमांस मस्ट वॅाच बन गया। शाहरुख और सलमान ने गाया स्पेशल गाना शाहरुख कहते हैं कि मुझे ज्यादा मौका नहीं मिलता है सलमान की तारीफ करने का। लेकिन सलमान अली को गाता हुआ देखकर मैं काफी खुश हुआ।

बेहद गरीब है सलमान का परिवार

गौरतलब है कि इस सीजन को मनीष पॉल होस्ट किया था। वहीं, विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और जावेद अली इस सीजन के जज थे। मी टू मूमेंट में नाम आने के बाद अनु मलिक इंडियन  आइडल के जज से हट गए थे। फिनाले में नितिन का साथ देने सुरेश वाडकर पहुंचे। उन्होंने झूम बराबर झूम गाना गाया। विभोर ने अल्का याग्निक के साथ अगर तुम साथ हो गाना गाया। इसके अलावा फिनाले में नेहा कक्कड़ ने भी डांस परफॉर्मेंस दी। निलांजना के साथ बप्पी लहरी ने हू ला ला तू है मेरी गाकर लोगों को खूब थिरकाया। वही शो के विनर रहे सलमान एक गरीब परिवार से आते हैं। उनकी परवरिश बेहद तंगी के बीच हुई है। सलमान ने कहा कि उनके लिए ये शो लाइफ चेजिंग है। वे इसके लिए सोनी टीवी के शुक्रगुजार है।