मुबंई-शाहरूख को सारा अली खान ने कह दिया अंकल, तो फैंस ने ऐसे दिया जवाब

मुबंई-न्यूज टुडे नेटवर्क- बालीवुड में इन दिनों चर्चाए आम है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान खूब चर्चा में हैं। एक तरफ सारा की आने वाली फिल्म और कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा है। सारा द्वारा हाल ही में शाहरुख़ खान को अंकल कह कह दिया। वही
 | 
मुबंई-शाहरूख को सारा अली खान ने कह दिया अंकल, तो फैंस ने ऐसे दिया जवाब

मुबंई-न्यूज टुडे नेटवर्क- बालीवुड में इन दिनों चर्चाए आम है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान खूब चर्चा में हैं। एक तरफ सारा की आने वाली फिल्म और कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा है। सारा द्वारा हाल ही में शाहरुख़ खान को अंकल कह कह दिया। वही सारा को उनकी पहली फिल्म केदारनाथ के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड समारोह में कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख़ के फैंस नाराज हो गए और सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। सारा ने स्पीच के दौरान कहा था मेरे पिता शाहरुख़ अंकल के साथ फिल्मफेयर होस्ट किया करते थे। मुझे ये अच्छा लगता था। इसके बाद सारा को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं।

मुबंई-शाहरूख को सारा अली खान ने कह दिया अंकल, तो फैंस ने ऐसे दिया जवाब

सोशल मीडिया पर हुआ विरोध

बता दें कि सारा ने फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत केदारनाथ फिल्म से की थी। दिसंबर में रिलीज इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। समारोह के दौरान उन्होंने फिल्मफेयर के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान को अंकल कह दिया। इसके बाद शाहरुख़ खान के फैंस को यह बात हजम नहीं हुई। उन्होंने सारा का विरोध किया। वहीं सोशल मीडिया पर सारा के फैंस उनका बचाव करते नजर आए।