मुंबई-नेहा कक्कड़ के इस वीडियो ने टिक टॉक पर मचाया धमाल, डांस देखकर थिरके फैंस

मुंबई-नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है। वह एक बेहतरीन सिंगर है। साथ ही एक अच्छी डांसर भी है। कुछ देर पहले ही नेहा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टिक टॉक वीडियो पोस्ट किया है। वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के
 | 
मुंबई-नेहा कक्कड़ के इस वीडियो ने टिक टॉक पर मचाया धमाल, डांस देखकर थिरके फैंस

मुंबई-नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है। वह एक बेहतरीन सिंगर है। साथ ही एक अच्छी डांसर भी है। कुछ देर पहले ही नेहा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टिक टॉक वीडियो पोस्ट किया है। वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने में डांस करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर आते ही इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है।

गौरतलब है कि टोनी ने हाल ही में एक नया डांस सॉन्ग रिलीज किया है जिसे अब तक 1 करोड़ लोग उसे देख चुके है। इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं। वही नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिस पर भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा है कि नेहा तुम कैमरा पर इतनी प्यारी दिखती हो और इसके साथ तुम जितनी फ्रेंडली हो अब मेरा गाना जरूर हिट हो जाएगा।