मुंबई: सिलेण्डर विस्फोट के बाद भीषण आग, चार घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके सिलेण्डर का भीषण विस्फोट हो गया। विस्फोट के बाद यहां गोदाम में आग लग गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बुधवार सुबह यारी रोड पर गोदाम में सिलेंडर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने के बाद यह दिल दहला देने
 | 
मुंबई: सिलेण्डर विस्फोट के बाद भीषण आग, चार घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मुंबई के अंधेरी वेस्‍ट इलाके सिलेण्‍डर का भीषण विस्‍फोट हो गया। विस्‍फोट के बाद यहां गोदाम में आग लग गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बुधवार सुबह यारी रोड पर गोदाम में सिलेंडर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने के बाद यह दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की आठ गाडियां और  पानी के छह टैंकर मौके पर भेजे गए।

आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है और दमकल कमीर् आग बुझाने में जुटे हुए हैं। आग में झुलसे सभी लोगों को कोपर अस्पताल में भतीर् किया गया है। गोदाम में धमाकों के  कारणों का अभी पता नहीं चला है। सूत्रों ने बताया कि मारे गये आतंकवादी की पहचान सरफराज मीर के रूप में की गयी है।

वह कमालकोट का निवासी था। मीर आत्मसमर्पण करने वाले आतंकवादियों में भी शामिल था और वह वर्ष 199० में हथियार के प्रशिक्षण लेने पाकिस्तान भी गया था। मीर वर्ष 1992 में घाटी में वापस लौटा था। वर्ष 2००5 में भी मीर नियंत्रण रेखा के पार गया था। वह 57 वर्ष का था। सूत्रों के मुताबिक मारे गये आतंकवादी के पास से एक राइफल और गोला-बारूद भी बरामद किया गया हैं।