मुंबई-फिल्म टोटल धमाल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हर कलाकार के नाम रहा कुछ खास

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क-इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल ने रिलीज के 9वें दिन यानि इस शनिवार को 7 करोड़ 2 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टार फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के 9वें दिन 100 करोड़ से अधिक कमाई
 | 
मुंबई-फिल्म टोटल धमाल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हर कलाकार के नाम रहा कुछ खास

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क-इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल ने रिलीज के 9वें दिन यानि इस शनिवार को 7 करोड़ 2 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टार फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के 9वें दिन 100 करोड़ से अधिक कमाई कर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज करवा दी है। फिल्म की कुल कमाई अब 106 करोड़ 32 लाख रूपये हो गई है। टोटल धमाल को आठवें दिन ही 100 करोड़ रूपये मिल जाते लेकिन शुक्रवार को 4 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन कर फिल्म 99 करोड़ 30 लाख रूपये पर ही रुक गई। फिल्म ने 16 करोड़ 50 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

मुंबई-फिल्म टोटल धमाल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हर कलाकार के नाम रहा कुछ खास

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

ृ100 करोड़ क्लब में शामिल होते ही इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों के करियर में भी नए सितारे जुड़ गए। लेकिन इन सबके बीच माधुरी दीक्षित से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई। माधुरी के लंबे करियर में टोटल धमाल वह पहली फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई। अजय देवगन की नौवीं फिल्म थी जिसने 100 करोड़ की कमाई की। रितेश देशमुख की पांचवी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का कलेक्शन किया। अनिल कपूर और अरशद वारसी की तीसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई।