iimt haldwani

मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान : देश के अगले प्रधानमंत्री मोदी ही बनेंगे, मोदी से बेहतर कोई नहीं

365

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : संसद में मोदी सरकार को लेकर मुलायम सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मादी ही अगले प्रधामंत्री बनेंगे। जिसकी जितनी कोशिश करनी है वो कर ले। लोकसभा में मुलायम ने कहा कि मादी सरकार ने पिछले कार्यकाल में बहुत अच्छे काम किए हैं और वो ही दोबार पीएम बनेंगे।

drishti haldwani

maxresdefault (1)

बजट सत्र का आखिरी दिन

बता दें कि लोकसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है। जिस दौरान सभी सांसद इस लोकसभा का अपना आखिरी भाषण दे रहे थे, तब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने ये बड़ा बयान दिया है।

मोदी को कार्यकाल की बधाई

अपने संबोधन में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके कार्यकाल की बधाई दी और कहा कि आप फिर प्रधामंत्री बनें। मुलायम ङ्क्षसह यादव ने अपने भाषा में कहा कि वह प्रार्थना करते हैं कि जो सदस्य इस समय सदन में बैठे हैं, वह दोबारा चुनकर आएं। उन्होंने कहा कि हम लोग (विपक्ष) अभी काफी कम हैं, मैं कामना करता हूं कि आप (नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए) फिर प्रधानमंत्री बनें।

pm

मुलायम सिंह यादव के इस बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हाथ जोडक़र उनका अभिवादन किया। मुलायम ङ्क्षसह ने इतना कहते ही सदन में ठहाके गूंजन लगे और तालियां बजने लगी। आपको बता दें कि जिस समय मुलायम सिंह यादव अपना बयान दे रहे थे, तो उनके ठीक बगल में यूपीए की चेयमैन सोनियां गांधी बैठी थीं।