एमटेक पास था, मिली रिसेप्शनिस्ट की नौकरी, तनाव में आकर दे दी जान, यहां का मामला

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। एक m-tech पास युवक कोरोना काल में बेरोजगार हो गया। उसके बाद रामपुर गार्डन स्थित एक कोचिंग इंस्टिट्यूट में उसे कम पैसों में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी मिली। अवसाद में आकर शनिवार रात इसी कोचिंग में उसने फांसी लगाकर जान दे दी। शहर के आलम गिरी गंज निवासी अतुल सिंह ने एमटेक
 | 
एमटेक पास था, मिली रिसेप्शनिस्ट की नौकरी, तनाव में आकर दे दी जान, यहां का मामला

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। एक m-tech पास युवक कोरोना काल में बेरोजगार हो गया। उसके बाद रामपुर गार्डन स्थित एक कोचिंग इंस्टिट्यूट में उसे कम पैसों में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी मिली। अवसाद में आकर शनिवार रात इसी कोचिंग में उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

शहर के आलम गिरी गंज निवासी अतुल सिंह ने एमटेक किया हुआ था। कोचिंग संचालक अर्जुन ने बताया कि कुछ समय पहले अतुल उनके पास नौकरी के लिए आए थे। उस समय उनके पास शिक्षक की जगह नहीं थी। इसलिए रिसेप्शनिस्ट की जॉब ऑफर की थी।

अतुल कोचिंग के एक कमरे में रहते थे। अर्जुन ने बताया कि रविवार सुबह 10:00 बजे कोचिंग इंस्टिट्यूट के उसी कमरे के कुंडे में टेलीफोन केबल से उनका शव लटका मिला। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि अतुल ने कुर्सी नीचे रखकर खुदकुशी की है। वह नशा भी करता था। उसमें अवसाद के लक्षण मिले हैं। उसके खुदकुशी की सूचना पर छोटा भाई कमल भी मौके पर पहुंच गया।

पढ़ने में तेज था, फिर भी किस्मत ने नहीं दिया साथ

अतुल के मामा डीपी सिंह ने बताया कि अतुल के पिता डॉ लक्ष्मी नारायण पशु चिकित्सक थे। उनकी मौत के बाद मृतक आश्रित में अतुल की मां को नौकरी मिली। मां की भी मौत हो गई तो मृतक आश्रित में अतुल के सबसे छोटे भाई कमल को नौकरी मिली। अतुल शुरू से ही पढ़ाई में बहुत अच्छा था। एमटेक के बाद उसने कई जगह नौकरी भी की लेकिन नोएडा में रहते वक्त वह नशा करने लगा साल भर पहले उसका एक्सीडेंट भी हो गया था। इस कारण वह लंबे समय तक बिस्तर पर ही रहा। अपने परिवार वालों से भी खास मतलब नहीं रखता था। लॉकडाउन से पहले घरों में ट्यूशन पढ़ाने जाता था लेकिन लॉकडाउन में वह काम भी बंद हो गया। इससे वह तनाव में घिर गया। 2 महीने पहले ही उसने रामपुर गार्डन की कोचिंग में काम शुरू किया था।