फिल्म स्टार CHOCKLATY HERO शाहिद कपूर क्रिकेटर बनने जा रहे हैं, यहां जानें वजह…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जसीर् में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। उनकी फिल्म’ जर्सी दीवाली पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 05 नवंबर को प्रदर्शित होगी। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम
 | 
फिल्म स्टार CHOCKLATY HERO शाहिद कपूर क्रिकेटर बनने जा रहे हैं, यहां जानें वजह…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी दीवाली के अवसर पर रिलीज होगी। शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जसीर् में क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। उनकी फिल्म’ जर्सी दीवाली पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 05 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

शाहिद कपूर ने  इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की है। उन्होंने क्रिकेट की पोशाक पहने हुए एक तस्वीर भी साझा की है। फोटो में वे क्रिकेटर लुक में नजर आ रहे हैं। हेलमट के साथ उनके हाथ में क्रिकेट बैट भी नजर आ रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “इस दीवाली 5 नवंबर 2021 को जर्सी रिलीज हो रही है। मानवीय शक्ति की विजय एक ऐसी यात्रा जिस पर मुझे बहुत गर्व है, यह टीम के लिए है।

गौरतलब है कि जर्सी इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है। हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है। जिन्होंने 2019 के मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका अभिनय करते नजर आएंगे।