जसपुर-मौसेरी बहन से थे पति के संबंध, पत्नी ने विरोध किया तो कर दिया ये हाल

Jaspur News- आये दिन प्रदेशभर में हत्या, लूट और चोरी जैसी घटनाएं आम हो गई है। जसपुर में पति संबंधो का विरोध करना पत्नी को महंगा पड़ गया। पहले पति ने गला दबाकर हत्या की कोशिश की पिुर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। पीडि़ता ने जान बचाकर पुलिस को तहरीर दी कि
 | 
जसपुर-मौसेरी बहन से थे पति के संबंध, पत्नी ने विरोध किया तो कर दिया ये हाल

Jaspur News- आये दिन प्रदेशभर में हत्या, लूट और चोरी जैसी घटनाएं आम हो गई है। जसपुर में पति संबंधो का विरोध करना पत्नी को महंगा पड़ गया। पहले पति ने गला दबाकर हत्या की कोशिश की पिुर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। पीडि़ता ने जान बचाकर पुलिस को तहरीर दी कि पति समेत उसके सगे एवं मौसेरे भाई व मौसेरी बहन के खिलाफ हत्या के प्रयास आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जसपुर-मौसेरी बहन से थे पति के संबंध, पत्नी ने विरोध किया तो कर दिया ये हाल
बताया जा रहा है कि यूपी थाना डिलारी जिला मुरादाबाद निवासी समीना पुत्री शमीम का निकाह वर्ष 2017 में राशिद पुत्र बल्लन निवासी छीपरी थाना शेरकोट जिला बिजनौर के साथ हुआ था। आरोप है निकाह के बाद ससुराली दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे। दहेज में एक बुलेट मोटरसाईकिल तथा नकद एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इसके बाद पति झूठ बोलकर सऊदी अरब चले गया जब वहां से लौटा तो फिर से दहेज की मांग करने लगा। इस दौरान उसे पता चला कि उसका पति अपनी मौसेरी बहन से संबंध रखता है। इसका उसने विरोध किया तो उसे मारपीट करने लगा।

इसके बाद परिजनों के समझाने के बाद दोनों जसपुर स्थित मोहल्ला नई बस्ती में रहने लगे। आरोप है कि उसके बाद भी पति ने अपनी मौसेरी बहन से मिलना नहीं छोड़ा। इस पर बीते दिन उसने अपने पति को मना किया तो उसने मारपीट की और जान से मारने की नियत से अपने हाथ से उसका गला दबा दिया। जैसे-तैसे उसने अपने को बचाया फिर हो-हल्ला कर दिया जिसे सुन मोहल्ले के लोग एकत्र हुए तो वह फरार हो गया। पीडि़ता का आरोप है कि पति का मौसेरा एवं सगा भाई भी उस पर बुरी नियत रखता था।