सास-बहू में झगड़े के बाद सास पर ये आरोप लगाकर फंस गई बहू, पुलिस करेगी कार्रवाई

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सास-बहू में झगड़े तो अक्सर होते ही रहते हैं पर क्योलड़िया थाना क्षेत्र में व्याह कर आई एक बहू ने झगड़े के बाद सास पर ऐसा आरोप लगा दिया कि सभी सन्न रह गए। उसने सास पर देह व्यापार करने और दरोगा के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर एसएसपी को
 | 
सास-बहू में झगड़े के बाद सास पर ये आरोप लगाकर फंस गई बहू, पुलिस करेगी कार्रवाई

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली सास-बहू में झगड़े तो अक्‍सर होते ही रहते हैं पर क्‍योलड़िया थाना क्षेत्र में व्‍याह कर आई एक बहू ने झगड़े के बाद सास पर ऐसा आरोप लगा दिया कि सभी सन्‍न रह गए। उसने सास पर देह व्‍यापार करने और दरोगा के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर एसएसपी को तहरीर दे दी। ये भी आरोप लगाया कि दरोगा ने उसके साथ भी रेप किया है। यह सब सुनकर एसएसपी भी चौंक गए। उन्‍होंने दरोगा की जांच के आदेश दिए पर जांच में मामला सास-बहू के झगड़े का निकला। अब पुलिस बहू पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

पीलीभीत के बीसलपुर निवासी सूबेदार ने अपनी बेटी का विवाह नवाबगंज के क्‍योलडि़या थाना क्षेत्र निवासी युवक से अप्रैल-2020 में किया था। शादी के बाद ही पति-पत्‍नी के बीच झगड़े शुरू हो गए। नई बहू की सास से भी नहीं पटी। कुछ दिन पहले घर में ही किसी बात को लेकर सास से बहू का झगड़ा हो गया। पति ने भी अपनी पत्‍नी को गलत ठहराकर अपनी मां का साथ दिया। इससे नई बहू बौखला गई और वह सीधा क्‍योलड़िया थाना जा पहुंची।

उसने दरोगा को शिकायती पत्र देकर सास पर देह व्‍यापार करने का आरोप लगा दिया। इस पर दरोगा ने जांच की तो मामला फर्जी निकला। जब दरोगा ने कार्रवाई नहीं की तो नई बहू और खार खा गई। वह बुधवार को एसएसपी कार्यालय जा पहुंची। उसने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी सास घर में ही देह व्‍यापार का धंधा करती है।

वहां के दरोगा से उसके अवैध संबंध भी हैं। पति को भी यह बात मालूम है। शादी से पहले उसे अंधेरे में रखा गया। वह जब शिकायत लेकर पहुंची तो दरोगा ने उसके साथ रेप कर दिया। एसएसपी ने जांच कराई तो मामला फर्जी निकला।