मुरादाबाद: कोहरे में ओवरटेक करते समय भीषण हादसा, आठ की मौत, 25 जख्मी, मिनी बस और ट्रक के परखच्चे उड़े

न्यूज टुडे नेटवर्क। शनिवार सुबह घने कोहरे ने 8 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। हादसा इतना भीषण था की आमने-सामने की टक्कर में मिनी बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज आसपास के इलाकों में काफी दूर तक सुनी गई। मिनी बस में सवार यात्रियों की निर्मम चीख पुकार सुनकर
 | 
मुरादाबाद: कोहरे में ओवरटेक करते समय भीषण हादसा, आठ की मौत, 25 जख्मी, मिनी बस और ट्रक के परखच्चे उड़े

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शनिवार सुबह घने कोहरे ने 8 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। हादसा इतना भीषण था की आमने-सामने की टक्कर में मिनी बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज आसपास के इलाकों में काफी दूर तक सुनी गई। मिनी बस में सवार यात्रियों की निर्मम चीख पुकार सुनकर स्थानीय ग्रामीण मदद के लिए तुरंत मौके पर पहुंच गए।

सूचना पर पुलिस बल के साथ स्थानीय थाना प्रभारी और सीओ मौके पर पहुंचे और बचाव राहत कार्य शुरू कराया। तुरंत आला अफसरों को हादसे की सूचना दी गई। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में  भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा कोहरे की वजह से हुआ। शनिवार सुबह मिनी बस और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इसमें 8 लोगों की मौत हुई है और 25 लोग जख्मी हुए हैं। जख्मी लोगों में कुछ की हालत बेहद गंभीर है।

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि हादसा घने कोहरे और ओवरटेक करने की वजह से हुआ है। मुरादाबाद आगरा हाईवे पर हुए भीषण हादसे के बाद लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मिनी बस की रफ्तार काफी तेज थी। यह मुरादाबाद से बिलारी की ओर जा रही थी। ओवरटेक करते समय पहले एक मेटाडोर से टकराई ,फिर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

पुलिस मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य कर रही है। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो –दो लाख और घायलों को 50-50 हजार रूपयों की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।