MORADABAD: स्वास्थ्य कर्मियों में दिखा कोरोना का खौफ, 58 कर्मियों ने दिए सैंपल

कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा खौफ मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग (health Department) के स्टाफ पर दिखाई दे रहा है। कोरोना के डर से संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले दूसरे लोगों की तुलना में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों (employees) की कोरोना जांच सबसे ज्यादा की जा रही है। कोरोना की जांच के लिए जितने
 | 
MORADABAD: स्वास्थ्य कर्मियों में दिखा कोरोना का खौफ, 58 कर्मियों ने दिए सैंपल

कोरोना महामारी का सबसे ज्यादा खौफ मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग (health Department) के स्टाफ पर दिखाई दे रहा है। कोरोना के डर से संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले दूसरे लोगों की तुलना में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों (employees) की कोरोना जांच सबसे ज्यादा की जा रही है। कोरोना की जांच के लिए जितने सैंपल (Sample) लिए गए हैं उनमें से 70 फीसदी से अधिक सैंपल स्वास्थ्य कर्मियों (Health workers) के हैं।
MORADABAD: स्वास्थ्य कर्मियों में दिखा कोरोना का खौफ, 58 कर्मियों ने दिए सैंपलमुरादाबाद में आम लोगों में कोरोना की जांच बहुत कम हो रही है, जबकि स्वास्थ्य विभाग के कई कर्मचारियों की तीन से चार बार कोरोना जांच हो चुकी है। बुधवार को लिए गए सैंपल में भी सीएमओ दफ्तर (CMO office) के 58 कर्मचारियों के सैंपल फिर लिए गए। वहीं 16 सैंपल साईं अस्पताल से लिए गए।

http://www.narayan98.co.in/

MORADABAD: स्वास्थ्य कर्मियों में दिखा कोरोना का खौफ, 58 कर्मियों ने दिए सैंपल

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

बुधवार को कुल मिलाकर 165 लोगों के सैंपल लिए गए। पॉश कॉलोनी गौर ग्रेशियस में कोरोना का केस सामने आने से वहां लोगों में दहशत का माहौल है। फिर भी स्वास्थ्य विभाग ने वहां की कोरोना संक्रमित महिला (Corona infected woman) के संपर्क में आने वालों में सिर्फ छह लोगों के ही सैंपल लिए। इसके अलावा बिलारी के 26 प्रवासियों के सैंपल लिए गए हैं।