Moradabad: नारी निकेतन और किशोर संप्रेक्षण गृह के लोगों का तनाव दूर करने के लिए की गई यह व्‍यवस्‍था 

मुरादाबाद: देश में लॉकडाउन (Lockdown) को 40 दिन से अधिक हो चुके हैं। इस दौरान लोग खुद को तनाव मुक्त करने के लिए कई तरह के प्रयास कर रहे हैं। वहीं मुरादाबाद के नारी निकेतन और किशोर संप्रेक्षण गृह के लोगों को तनाव मुक्त (stress free) करने के लिए साइको काउंसलर रखा गया है। वह
 | 
Moradabad: नारी निकेतन और किशोर संप्रेक्षण गृह के लोगों का तनाव दूर करने के लिए की गई यह व्‍यवस्‍था 

मुरादाबाद: देश में लॉकडाउन (Lockdown) को 40 दिन से अधिक हो चुके हैं। इस दौरान लोग खुद को तनाव मुक्त करने के लिए कई तरह के प्रयास कर रहे हैं। वहीं मुरादाबाद के नारी निकेतन और किशोर संप्रेक्षण गृह के लोगों को तनाव मुक्त (stress free) करने के लिए साइको काउंसलर रखा गया है। वह सप्ताह में दो दिन इन दोनों स्थानों पर जाकर लोगों की काउंसलिंग कर रहे हैं। ताकि उनके मन में चल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के डर को खत्म किया जा सके।

Moradabad: नारी निकेतन और किशोर संप्रेक्षण गृह के लोगों का तनाव दूर करने के लिए की गई यह व्‍यवस्‍था कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते लोगों के बीच तनाव बढ़ रहा है। जिससे कई लोग योग तथा अन्य क्रियाओं द्वारा इससे निजात पाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं नारी निकेतन और किशोर संप्रेक्षण गृह में साइको काउंसलर (Psych counselor) की व्यवस्था की गई है। काउंसलर की मदद से यहां रहने वाले लोगों सप्ताह में दो दिन इनकी काउंसलिंग (Counseling) की जाती है, ताकि वे तनाव मुक्त रह सकें। डीपीओ राजेश गुप्ता ने कहा कि काउंसलर के अलावा यहां के स्टाफ को भी सैनिटाइज (Sanitize) कराने का इंतजाम संस्था में किया गया है।