Moradabad: नहीं बचेंगे मुरादाबाद हमले के दोषी, इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

देश में पुलिस और मेडिकल टीमों (Police and Medical Teams) पर हो रहे हमलों को लेकर सरकार ने सख्त रुख अपनाया है। ऐसे लोगों के खिलाफ गंभीर धराओं में मुकदमा दर्ज किए जा रहे हैं। मुरादाबाद में हुए हमले में एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने बताया कि मामले से जुड़े 17 लोग गिरफ्तार किए गए
 | 
Moradabad: नहीं बचेंगे मुरादाबाद हमले के दोषी, इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

देश में पुलिस और मेडिकल टीमों (Police and Medical Teams) पर हो रहे हमलों को लेकर सरकार ने सख्‍त रुख अपनाया है। ऐसे लोगों के खिलाफ गंभीर धराओं में मुकदमा दर्ज किए जा रहे हैं। मुरादाबाद में हुए हमले में एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने बताया कि मामले से जुड़े 17 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। उन्‍होंने यहा भी कहा कि जो लोग अफवाह फैलाने व लोगों को भड़काने का काम कर रहें है उनके खिलाफ एनएसए (NSA) के तहत कार्यवाही की जाएगी।
Moradabad: नहीं बचेंगे मुरादाबाद हमले के दोषी, इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्जमुरादाबाद में पुलिस और मेडिकल टीम पर हुए हमले के मामले में एडीजी जोन अविनाश चन्द्र ने कहा कि घटना में शामिल 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही सीसीटीवी और वीडियो फुटेज (CCTV and video footage) से लोगो की शिनाख्त की कार्यवाही पूरी हो चुकी है। उन्‍होंने कहा कि मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा और संभल में कोरोना संक्रमण के मामले इसलिए बढ़े है, क्योंकि वहां पर काफी लोग मरकज निजामुद्दीन से आये थे। सभी को अस्पताल में आइसोलेट (Isolate) किया गया है और जो लोग उनके संपर्क में आये थे उन्‍हें भी जांच के बाद क्‍वारंटाइन (Quarantine) किया गया है। 

एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने बताया कि मुरादाबाद में पुलिस और डॉक्टरों पर हुए हमले में शामिल लोगों के खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा एनएसए की कार्यवाही भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस दौरान जो लोग अफवाह फैला रहे है और लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं, उनके खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाही की जाएगी। 

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: यहां कोरोना योद्धा को पिलाया सैनिटाइजर, युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम