MORADABAD: अब से मुरादाबाद ट्रांजिट सेंटर से गुजरेंगी बसें, यहां प्रवासियों को दी जाएंगी ये सुविधाएं

मुरादाबाद: मुख्यालय से आदेश आने के बाद गुरूवार से मुरादाबाद में रोडवेज बसों का ट्रांजिट सेंटर (Transit center) शुरू किया जाएगा। बुधवार को रोडवेज के अफसरों और प्रशासन ने दो सौ से अधिक बसों के एक स्थान पर खड़े होने व बसों से आने वाले प्रवासी मजदूरों (Migrant workers) के रुकने, बैठने और खाने-पीने की
 | 
MORADABAD: अब से मुरादाबाद ट्रांजिट सेंटर से गुजरेंगी बसें, यहां प्रवासियों को दी जाएंगी ये सुविधाएं

मुरादाबाद: मुख्‍यालय से आदेश आने के बाद गुरूवार से मुरादाबाद में रोडवेज बसों का ट्रांजिट सेंटर (Transit center) शुरू किया जाएगा। बुधवार को रोडवेज के अफसरों और प्रशासन ने दो सौ से अधिक बसों के एक स्‍थान पर खड़े होने व बसों से आने वाले प्रवासी मजदूरों (Migrant workers) के रुकने, बैठने और खाने-पीने की व्‍यवस्‍था कराने को लेकर निरीक्षण किया। स्‍थान का चुनाव होने के बाद वहां की व्‍यवस्‍थाओं को पूरा करने के लिए काम भी शुरू किया जाएगा।

MORADABAD: अब से मुरादाबाद ट्रांजिट सेंटर से गुजरेंगी बसें, यहां प्रवासियों को दी जाएंगी ये सुविधाएंदेश के दूसरे राज्‍यों से आ रहे प्रवासी मजदूरों को लाने वाली बसें अभी तक सहारनपुर के ट्रांजिट सेंटर से होकर गुजरती थी। लेकिन ट्रांजिट सेंटर मुरादाबाद (Transit Center Moradabad) में बनने के बाद से मुरादाबाद प्रशासन पर एक और जिम्मेदारी आ गई है। इसके लिए जिलाधिकारी (DM) राकेश कुमार सिंह, आरएम रोडवेज अतुल जैन व अफसरों की टीम ने ट्रांजिट सेंटर बनाने के लिए कई जगह भ्रमण किया और वहां की जरूरतों के लिए इंतजाम भी तलाशे गए। आरएम अतुल जैन ने बताया कि स्‍थान तय होने के बाद ट्रांजिट सेंटर पर प्रवासियों के लिए खाने-पीने व रुकने के लिए इंतजाम किए जाएंगे। साथ ही वहां रोडवेज स्‍टाफ (Roadways Staff) की ड्यूटी भी लगाई जाएगी।