पर्थ-हैट्रिक से चूके मोहम्मद शमी ने मारा सिक्सर, आस्ट्रेलिया 9 विकेट पर 213 रन

Slider

पर्थ-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 4 विकेट 132 रन बनाकर मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली। लंच के बाद भारतीय टीम ने मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को लगातार झटके दिए। कंगारू टीम 9 विकेट के नुकसान पर 213 रन बना चुकी है। आस्ट्रेलिया के नए बल्लेबाज मिचेल स्टार्क 5 और जोश हेजलवुड 1 रन बनाकर नाबाद है। इस तरह कंगारूओं की कुल बढ़त 256 रन हो चुकी है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 326 रनों के जवाब में भारतीय टीम रविवार को 283 रन पर ही सिमट गई थी। दिन का पहला सेशन खत्म होते तक सब ठीक चल रहा था। मगर लंच के बाद के अगले ही ओवर में मोहम्मद शमी ने लगातार दो विकेट लेकर भारत की मैच में वापसी करवाई। पांचवीं गेंद पर उन्होंने कंगारू कप्तान टिम पेन को अपनी शॉर्ट बॉल में फंसाया।

Slider

मोहम्मद शमी हैट्रिक से चूके

मोहम्मद शमी ने अपने 18वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर टिम पैन और एरॉन फिंच को आउट किया था। इस तरह उनके पास 19वें ओवर में हैट्रिक लेने का मौका था, लेकिन पैट कमिस ने शमी के 19वें ओवर की गेंद को डिफेंसिव तरीके से खेलकर विकेट बचा लिया।

folder (1)

मोहम्मद शमी भले ही हैट्रिक नहीं ले सके, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया की मैच में काफी हद तक वापसी करा दी है। मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया को छठा झटका देते हुए भारत को नौवीं कामयाबी दिला दी है। उन्होंने नाथन लॉयन को आउट किया। वही जसप्रीत बुमराह ने पैट कमिंस को बोल्ड कर भारत को आठवीं कामयाबी दिलाई। यह गेंद पिच से बमुश्किल 100-12 इंच ऊपर ही उठी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें