मोहाली-जब मैदान में कोहली से गले मिल गया उनका फैन, कैसे गुस्सैल छवि के कोहली ने दिखायी दरियादिली

मोहाली-न्यूज टुडे नेटवर्क-इन दिनों देश के क्रिकेट प्रेमी आईपीएल के रंग में रंगे हुए है। शनिवार देर शाम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलने के दौरान उनका मिलनसार व्यवहार भी देख सभी दर्शक चकित हो गए। यह उस समय हुआ जब एक दर्शक सुरक्षा व्यवस्था को भेदते हुए मैच के बीच मैदान में आ
 | 
मोहाली-जब मैदान में कोहली से गले मिल गया उनका फैन, कैसे गुस्सैल छवि के कोहली ने दिखायी दरियादिली

मोहाली-न्यूज टुडे नेटवर्क-इन दिनों देश के क्रिकेट प्रेमी आईपीएल के रंग में रंगे हुए है। शनिवार देर शाम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच खेलने के दौरान उनका मिलनसार व्यवहार भी देख सभी दर्शक चकित हो गए। यह उस समय हुआ जब एक दर्शक सुरक्षा व्यवस्था को भेदते हुए मैच के बीच मैदान में आ गया और उसने कोहली को गले लगा लिया। रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को खेल के मैदान पर अक्सर उत्साही और आक्रोशित स्वभाव में देखा जाता है। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से दिए गए 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे विराट कोहली 10वें ओवर में जब नॉन स्ट्राइक पर आए तो उनका एक प्रशंसक चेयर ब्लॉक से छलांक मारकर मैदान पर जा पहुंचा। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक वह कोहली के गले जा मिला। कप्तान कोहली ने भी बड़े प्रेम से गले लगाया।

जैसे ही सुरक्षाकर्मी की नजर उस पर पड़ी तो वह दौडक़र उसके पीछे आया और पकडक़र कर ले जाने लगा। इसके बाद कोहली ने आगे बढक़र फैन को सुरक्षाकर्मियों की पकड़ से छुड़ाया और उसे आराम से ले जाने की सलाह दी। इसके बाद दर्शकों ने स्टेडियम में हो-हल्ला कर कोहली-कोहली के नारे लगा दिये।