नैनीताल-विधायक संजीव ने पूरी की भवाली के लोगों की मुराद, इस जगह बनेगी मल्टी स्टोरी पार्किंग

168

भवाली- न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर की सालों से चली आ लोगों की नगर में पार्किग की मांग युवा विधायक संजीव आर्य के प्रयासों को सफलता मिल गई। इसके लिए नगर के मध्य रोडवेज स्टेशन के पास मल्टी स्टोरी पार्किग के लिए एक करोड 22 लाख की धनराशि की पहली किस्त जारी कर दी गई। लगभग 100 गाड़ियों की क्षमता वाले रोडवेज स्टेशन के ऊपर चार करोड़ 26लाख की लागत से डबल स्टोरी पार्किग बनेगी। और नीचे रोडवेज का स्टेशन पूर्व की तरह चलता रहेगा।

इसके साथ ही बस स्टेशन से कार्यशाला फरसौली मेंचली जायेगी। कार्यशाला के बरसौली में निर्माण के लिए प्रथम किस्त के रूप में एक करोड की धनराशि प्रदेश सरकार ने जारी कर दी है। इससे क्षेत्र के लोगों के चेहरे खिल गये।


floor-parking

बता दे कि नगर में विधायक संजीव आर्य के प्रयासों से बीते डेढ़ साल में किये गये कार्यो में सबसे पहले सालो से कागजो में रैगने वाली भवाली बाई पास को कागजों से बाहर निकाल कर उसका भूमि पर सैनिटोरियम से अल्मोड़ा की ओर कटिंग कार्य, सालों से चली आ रही रोडवेज कार्यशाला की रोडवेज डिपो से अन्यत्र स्थान पर शिफ्टिंग की मांग, फरसौली में भूमि की व्यवस्था के साथ ही कार्यशाला बनाने के लिए एक करोड़ की धनराशि की प्रथम किस्त के रूप मे स्वीकृति, नगर के टम्टयूडा, रेहड में पेयजल समस्या के निराकरण के लिए नवीन टैंक, पाइप लाइन के लिए 40 लाख की स्वीकृति के बाद अब सालों से चली आ रही क्षेत्र की जनता की पार्किग की मांग को मूर्त रूप देने के लिए रोडवेज डिपो भवाली के ऊपर 4 करोड 26 लाख से बनने वाली मल्टी स्टोरी पार्किग के लिए प्रथम किस्त के रूप में एक करोड़ 22 लाख की स्वीकृति प्रदान की है ।

sanjeev5


युवा विधायक संजीव आर्य के सब का साथ सब का विकास नारे को सार्वजनिक हितों के कामों को प्राथमिकता के साथ उनके नगर, क्षेत्र व जनहित के महत्व को गम्भीरता के साथ लेने से ही यह सब कभी असम्भव से लगने वाले करोड़ो की धनराशि के काम अब कई सालों के बाद पूरे होने जा रहे है।
इसके लिए लोगों ने नगर के चहुमुंखी विकास के लिए इन महत्वपूर्ण योजनाओं की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत , परिवहन मंत्री यशपाल आर्य , सांसद भगत सिह कोश्यारी का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here