MJPRU Exams: आज से शुरू हुई यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, ऐसे कराई गई परीक्षा

यूजीसी की गाइडलाइन (guidelines) के अनुसार देशभर के कई विश्वविद्यालयों (Universities) में परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। इसी के साथ एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय (MJP Rohilkhand University) के स्नातक व परास्नातक की अंतिम वर्ष परीक्षाएं आज से शुरू हो गई हैं। यह परीक्षाएं तीन पालियों में होनी है। कोरोना संक्रमण (Corona infection) को देखते हुए परीक्षा
 | 
MJPRU Exams: आज से शुरू हुई यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, ऐसे कराई गई परीक्षा

यूजीसी की गाइडलाइन (guidelines) के अनुसार देशभर के कई विश्वविद्यालयों (Universities) में परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। इसी के साथ एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय (MJP Rohilkhand University) के स्नातक व परास्नातक की अंतिम वर्ष परीक्षाएं आज से शुरू हो गई हैं। यह परीक्षाएं तीन पालियों में होनी है।
MJPRU Exams: आज से शुरू हुई यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, ऐसे कराई गई परीक्षा
कोरोना संक्रमण (Corona infection) को देखते हुए परीक्षा में मास्क (mask) की अनिवार्यता और शारीरिक दूरी (social distancing) का बेहद ध्यान रखा गया। परीक्षार्थियों को थर्मल स्कैनिंग के बाद ही परीक्षा कक्ष में घुसने दिया गया है। परीक्षा ड्यूटी पर आने वालों की भी जांच की गई। परीक्षा कक्ष के अंदर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए परीक्षार्थियों को बैठाया गया।

पहले दिन सुबह की पाली में एमए उर्दू, एमए संस्कृत, एमएससी मैथमेटिक्स, एमए स्टैटिक्स का एग्जाम था। दूसरी पाली में बीए बीकॉम के छात्रों ने परीक्षा दी। तीसरी पाली में बीए पर्शियन, बीए बीएससी मैथमेटिक्स, और बीएससी बॉटनी का एग्जाम होना है।
                    http://www.narayan98.co.in/
MJPRU Exams: आज से शुरू हुई यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, ऐसे कराई गई परीक्षा                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8