MJPRU EXAM 2020: इस बार नहीं होगी शारीरिक शिक्षा व पर्यावरण की परीक्षाएं, ‌ऐसे मिलेंगे ग्रेड

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी प्रशासन (Rohilkhand University Administration) ने स्नातक के 50 हजार विद्यार्थियों को एक बहुत ही अच्छी खबर दी है। इस साल विद्यार्थियों को शारीरिक शिक्षा एवं पर्यावरण विषय की परीक्षा नहीं देनी होगी। उन्हें आंतरिक अंकों (Internal numbers) के आधार पर ही ग्रेड (Grade) दिए जाएंगे। यूनिवर्सिटी में मंगलवार को हुई बैठक में
 | 
MJPRU EXAM 2020: इस बार नहीं होगी शारीरिक शिक्षा व पर्यावरण की परीक्षाएं, ‌ऐसे मिलेंगे ग्रेड

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी  प्रशासन (Rohilkhand University Administration) ने स्नातक के 50 हजार विद्यार्थियों को एक बहुत ही अच्छी खबर दी है। इस साल विद्यार्थियों को शारीरिक शिक्षा एवं पर्यावरण विषय की परीक्षा नहीं देनी होगी। उन्हें आंतरिक अंकों (Internal numbers) के आधार पर ही ग्रेड (Grade) दिए जाएंगे।
MJPRU EXAM 2020: इस बार नहीं होगी शारीरिक शिक्षा व पर्यावरण की परीक्षाएं, ‌ऐसे मिलेंगे ग्रेडयूनिवर्सिटी में मंगलवार को हुई बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई है। साथ ही कैंपस में संचालित सेमेस्टर कोर्स की मिड टर्म परीक्षाएं (Mid-term Exams) ऑनलाइन कराने सहित कई मामलों पर सहमति बनी है। स्नातक के विद्यार्थियों को तीन वर्षों में एक बार शारीरिक शिक्षा व पर्यावरण विषय की परीक्षा उत्तीर्ण करना होता है। इसमें ग्रेड मिलता है, पर डिवीजन (Division) पर इसका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता है। लॉकडाउन (Lockdown) में इतने विद्यार्थियों की परीक्षा कराना आसान नहीं है इसी कारण सभी को आंतरिक अंकों के आधार पर ग्रेड दिये जाएंगे।