MJPRU Exam 2020: इस तारीख को जारी होगा अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का शेड्यूल

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों में स्नातक और परास्नातक की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं (Final Year Exams) को लेकर मामला साफ हो गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन (University Administration) ने 27 अगस्त से अंतिम वर्ष की परीक्षाएं प्रस्तावित की है, जिसके लिए 10 अगस्त के बाद परीक्षा शेड्यूल (Exam Schedule) जारी किया
 | 
MJPRU Exam 2020: इस तारीख को जारी होगा अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का शेड्यूल

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों में स्नातक और परास्नातक की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं (Final Year Exams) को लेकर मामला साफ हो गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन (University Administration) ने 27 अगस्त से अंतिम वर्ष की परीक्षाएं प्रस्तावित की है, जिसके लिए 10 अगस्त के बाद परीक्षा शेड्यूल (Exam Schedule) जारी किया जाएगा। यूनिवर्सिटी ने इसकी तैयारियां करना शुरू कर दिया है।
MJPRU Exam 2020: इस तारीख को जारी होगा अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का शेड्यूलसुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में कुछ लोगों ने याचिकाएं दायर करके स्नातक व परास्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षाएं न कराए जाने की मांग की थी। इस पर कोर्ट ने यूजीसी (UGC) से हलफनामा मांगा था। 31 जुलाई को कोर्ट ने 10 अगस्त तक सुनवाई स्थगित कर दी है। ऐसे में यूनिवर्सिटी प्रशासन भी परीक्षाओं की तैयारियों के साथ फैसले का इंतजार कर रहा है। 10 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना बाकी है। इसके बाद ही परीक्षा शेड्यूल जारी किया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

MJPRU Exam 2020: इस तारीख को जारी होगा अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का शेड्यूल

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8