MJPRU EXAM 2020: जल्द शुरू होंगी प्रोफेशनल कोर्सों की परीक्षाएं

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) की ओर से प्रोफेशनल कोर्सों (Professional Courses) की वार्षिक परीक्षाएं (Annual Examinations) 11 अप्रैल से शुरू होंगी। इसके लिए रुहेलखंड यूनिवर्सिटी प्रशासन (Administration) की ओर से परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। परीक्षाओं का प्रस्तावित कार्यक्रम (Program) यूनिवर्सिटी की वेबसाइट (Website) पर जारी किया गया है। यह परीक्षाएं 11 अप्रैल से शुरू होकर 8 मई तक चलेंगी।
rohilkhand universityबीकॉम ऑनर्स, बीकॉम कंप्यूटर, बीएससी बायोटेक्नोलॉजी, माइक्रोटेक्नोलॉजी, बायो साइंस, बीएससी सीएस, बीएससी होम साइंस, एमएससी होम साइंस आदि प्रोफेशनल कोर्सों की परीक्षाएं 8 मई तक चलेगी। इसमें लगभग 30 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे।

यदि किसी को परीक्षा कार्यक्रम से कोई आपत्ति है तो वह यूनिवर्सिटी के परीक्षा विभाग में दर्ज करा सकता है। आपत्तियों के निस्तारण के बाद ही कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने एमएससी फिजिक्स ओल्ड कोर्स का परीक्षा कार्यक्रम भी जारी कर दिया है। यह परीक्षाएं 11 से 20 अप्रैल तक चलेंगी। अभ्यार्थी परीक्षाओं का कार्यक्रम यूनिवर्सिटी के वेबसाइट पर देख सकते हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें