MJPRU EXAM:  प्रवेश पत्र में बदले विषय देखकर टेंशन में आ गए विद्यार्थी

MJPRU EXAM: बरेली के मीरगंज में डॉ. राजेंद्र प्रसाद डिग्री कॉलेज (Dr. Rajendra Prasad Degree College) के पीजी के 10 छात्र-छात्राएं अपना एडमिट कार्ड (admit card) देख कर तनाव में आ गए। छात्रों ने बताया की उन्होंने जो वैकल्पिक विषय भरा था पर एडमिट कार्ड में वह बदल दिया गया है। इसकी सूचना उन्होंने कॉलेज
 | 
MJPRU EXAM:  प्रवेश पत्र में बदले विषय देखकर टेंशन में आ गए विद्यार्थी

MJPRU EXAM:  बरेली के मीरगंज में डॉ. राजेंद्र प्रसाद डिग्री कॉलेज (Dr. Rajendra Prasad Degree College) के पीजी के 10 छात्र-छात्राएं अपना एडमिट कार्ड (admit card) देख कर तनाव में आ गए। छात्रों ने बताया की उन्होंने जो वैकल्पिक विषय भरा था पर एडमिट कार्ड में वह बदल दिया गया है। इसकी सूचना उन्होंने कॉलेज प्रशासन को दी। कॉलेज प्रशासन आनन-फानन में विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक (examination controller) के पास पहुंचा तो विश्वविद्यालय इसे सही करने का आश्वासन दिया है।
MJPRU EXAM:  प्रवेश पत्र में बदले विषय देखकर टेंशन में आ गए विद्यार्थी
महात्मा ज्योतिबा फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय के पीजी की परीक्षाएं 2 मार्च से शुरू होने वाली हैं। विश्वविद्यालय ने इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए हैं। मीरगंज (Meerganj) स्थित आरपी कॉलेज के रक्षा अध्ययन विभाग (Defence Studies Department) के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. प्रेमपाल सिंह ने विश्वविद्यालय को पत्र भेजा है जिसके मुताबिक एमए रक्षा अध्ययन के 10 छात्र-छात्राओं ने चौथे प्रश्न पत्र में वैकल्पिक विषय (optional paper) संख्या 10615 की जगह लघु शोध-70169 का चयन किया था। लेकिन एडमिट कार्ड पर लघु शोध विषय नहीं दिया गया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसे जल्द ही सही करने का आश्वासन दिया है।