MJPRU Admission 2020: यूनिवर्सिटी शुरू करेगा स्नातक व परास्नातक प्रवेश के पंजीकरण

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों में नए सत्र (New Season) के स्नातक (Graduate) व परास्नातक (Masters) के एडमिशन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण (Online Registration) इसी महीने से शुरू हो जाएंगे। कल से यूनिवर्सिटी कार्यालय (University Office) खुलते ही एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दे दिए गए हैं। एडमिशन के
 | 
MJPRU Admission 2020: यूनिवर्सिटी शुरू करेगा स्नातक व परास्नातक प्रवेश के पंजीकरण

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) व उससे संबंधित महाविद्यालयों में नए सत्र (New Season) के स्नातक (Graduate) व परास्नातक (Masters) के एडमिशन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण (Online Registration) इसी महीने से शुरू हो जाएंगे। कल से यूनिवर्सिटी कार्यालय (University Office) खुलते ही एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दे दिए गए हैं। एडमिशन के लिए कमेटी बनाने व पंजीकरण की तारीख तय करने को कहा गया है।
MJPRU Admission 2020: यूनिवर्सिटी शुरू करेगा स्नातक व परास्नातक प्रवेश के पंजीकरणयूनिवर्सिटी व उससे संबंधित कॉलेजों में एडमिशन लेने के लिए पहले यूनिवर्सिटी की वेबसाइट (University Website) पर ऑनलाइन पंजीकरण कराना अनिवार्य होता है। इसके लिए 100 रुपये का शुल्क तय किया गया है। पंजीकरण की तारीख अभी तय नहीं की गई है यह जल्द ही तय की जाएगी। कमेटी बनाने के निर्देश दे दिए गए हैं। ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया इसी महीने से शुरू हो जाएगी।

यहाँ भी पढ़े

MORADABAD: पत्थरबाजी करने वाले पांच युवकों संग डॉक्टर व नर्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप