MJPRU: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में बना मीडिया सेंटर, कुलपति ने फीता काटकर किया उद्घाटन और कहीं ये बात

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) में आज यानी नौ अक्टूबर को मीडिया सेंटर (Media Centre) का शुभारंभ किया गया। कुलपति केपी सिंह ने फीता काटकर मीडिया सेंटर का उद्घाटन (Inaugaration) किया। यूनिवर्सिटी को विश्व में लोग जाने और मीडिया से अच्छा व्यवहार बनाने के लिए कुलपति ने मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया है। इस मीडिया
 | 
MJPRU: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में बना मीडिया सेंटर, कुलपति ने फीता काटकर किया उद्घाटन और कहीं ये बात

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) में आज यानी नौ अक्टूबर को मीडिया सेंटर (Media Centre) का शुभारंभ किया गया। कुलपति केपी सिंह ने फीता काटकर मीडिया सेंटर का उद्घाटन (Inaugaration) किया। यूनिवर्सिटी को विश्व में लोग जाने और मीडिया से अच्छा व्यवहार बनाने के लिए कुलपति ने मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया है। इस मीडिया सेंटर में मीडिया कर्मी बैठकर विश्वविद्यालय से संबंधित खबरों पर चर्चा कर सकेंगे।
MJPRU: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में बना मीडिया सेंटर, कुलपति ने फीता काटकर किया उद्घाटन और कहीं ये बातशुभारंभ के बाद कुलपति के पी सिंह (Vice Chancellor KP Singh) ने पत्रकारों से बातचीत की इस दौरान उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी को हमें और भी बेहतर बनाना है ताकि लोग विदेशों (Foreign) में भी इसे जाने। उन्होंने कहा कि हमारी पहल रहेगी कि बरेली का नाम पूरे विश्व में जान आ जाए और इस पर हम निरंतर कार्य करते रहेंगे।
MJPRU: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में बना मीडिया सेंटर, कुलपति ने फीता काटकर किया उद्घाटन और कहीं ये बातकुलपति ने आगे कहा कि नई शिक्षा नीति (New Education Policy) के साथ-साथ लोगों को रोजगार से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए भी हम लगातार कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी को हमें देश में ही नहीं विदेशों में भी पहचान बनानी है ताकि विदेश से भी लोग हमारी यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए आए। अंत में उन्होंने मीडिया कर्मियों से अनुरोध किया है कि यूनिवर्सिटी से जुड़ी रिसर्च की खबरों को भी प्राथमिकता से चलाएं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग यूनिवर्सिटी के बारे में जान सकें।

http://www.narayan98.co.in/

MJPRU: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में बना मीडिया सेंटर, कुलपति ने फीता काटकर किया उद्घाटन और कहीं ये बात

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8