मिर्जापुर- यहां ड्यूटी पर निजी गार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानकर हैरान कर देगी पूरी कहानी

मिर्जापुर क्षेत्र में एक निजी कम्पनी में कार्यरत गार्ड द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामला गुरूवार की रात का है, जब क्षेत्र के अनिरुद्धपुर पूरबपट्टी गांव के पूर्व प्रधान स्वर्गीय प्रभुनाथ सिंह का छोटा लड़का राजेश सिंह उर्फ गुड्डू ने अपने घर के आंगन में अपने ही लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर
 | 
मिर्जापुर- यहां ड्यूटी पर निजी गार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानकर हैरान कर देगी पूरी कहानी

मिर्जापुर क्षेत्र में एक निजी कम्पनी में कार्यरत गार्ड द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामला गुरूवार की रात का है, जब क्षेत्र के अनिरुद्धपुर पूरबपट्टी गांव के पूर्व प्रधान स्वर्गीय प्रभुनाथ सिंह का छोटा लड़का राजेश सिंह उर्फ गुड्डू ने अपने घर के आंगन में अपने ही लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नही चल पाया है।

लेकिन शंका है, कि मृतक को शराब की बड़ी बुरी लत थी, वह रांची में रहकर गार्ड की नौकरी करता था। इसी बात को लेकर वह बुधवार को शराब के नशे में अपनी ड्यूटी से घर आया गया। आपको बता दें कि मृमक के पिता स्वर्गीय प्रभुनाथ सिंह की मौत पूर्व के वर्षों में हो चुकी है। बताया जा रहा है कि जिस समय मृतक ने स्वयं को गोली मारी उस समय घर के अन्य सदस्य भी वहीं मौजूद थे लेकिन वह उसे रोक नही पाये।

जानकारी के मुताबिक मृतक शादीसुदा है, उसकी पत्नी के अलावा एक 7 वर्ष का पुत्र है। मृतक अपने पांच भाइयों में सबसे छोटे था। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है, और मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।