मिर्जापुर: जहरीली शराब ने निगल लीं चार जिन्दगी, शराब कारोबारियों पर रासुका लगेगी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में जहरीली शराब ने फिर चार जिंदगियों को मौत की नींद सुला दिया। इससे पहले भी यूपी में जहरीली शराब से कई जानें जा चुकी हैं। ताजा मामला मिर्जापुर जिले का है, यहां जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। शराब पीने के बाद हालत खराब होने पर
 | 
मिर्जापुर: जहरीली शराब ने निगल लीं चार जिन्दगी, शराब कारोबारियों पर रासुका लगेगी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में जहरीली शराब ने फिर चार जिंदगियों को मौत की नींद सुला दिया। इससे पहले भी यूपी में जहरीली शराब से कई जानें जा चुकी हैं। ताजा मामला मिर्जापुर जिले का है, यहां जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। शराब पीने के बाद हालत खराब होने पर चारों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान इन्‍होंने दम तोड़ दिया।

अपर  पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने सोमवार को यहां कहा कि नेवढियाघाट घाट में बीती रात जहरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों की जिला अस्पताल में हुई जिनके नाम छेदी निषाद  तथा महेश निषाद हैं। उन्होंने बताया कि  दोनों ने शनिवार को शाम को गांव में अवैध शराब बनाने वाले एक व्यक्ति के  यहाँ शराब ले कर पी थी । दोनों की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने अस्पताल  में भर्ती कराया था। जहां आज भोर में दोनों की मौत हो गयी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अपर  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि रविवार को गांव में राजा तिवारी सुरेश मिस्त्री 5० की भी मौत हुई है। दोनों शराब पीने के आदि रहे हैं।  दोनों के शवो का अन्तिम संस्कार कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच की  जा रही है।

घटना के बाद मृतक के परिवार के लोगों द्वारा बताये जाने पर पुलिस ने गांव के काशी नाथ नामक व्यक्ति को अवैध शराब  बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उसके घर से अवैध के 25० पाउच शराब  और शराब बनाने का उपकरण बरामद किया है।

कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र  सहित जिलाधिकारी प्रवीण कुमार ,पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मौके पर निरीक्षण किया। पूरे गाँव मे पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।  कमिश्नर योगेश्वरराम मिश्र ने बताया कि जांच के आदेश दिए गए हैं। शराब  बनाने वाले के खिलाफ रासुका लगाया जाएगा।