भाग लीजिए ‘मेरे प्यारे वतन’ कविता प्रतियोगिता में

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजन हल्द्वानी। उत्तराखंड के लोकप्रिय वेब पोर्टल न्यूज टुडे नेटवर्क की ओर से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक आॅनलाइन कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बाल, युवा और वरिष्ठ सभी वर्गों के लोग प्रतिभाग कर सकते हैं। प्रतियोगिता में ‘मेरे प्यारे वतन’ विषय पर देशभक्ति से
 | 
भाग लीजिए ‘मेरे प्यारे वतन’ कविता प्रतियोगिता में

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजन
हल्द्वानी। उत्तराखंड के लोकप्रिय वेब पोर्टल न्यूज टुडे नेटवर्क की ओर से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक आॅनलाइन कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बाल, युवा और वरिष्ठ सभी वर्गों के लोग प्रतिभाग कर सकते हैं। प्रतियोगिता में ‘मेरे प्यारे वतन’ विषय पर देशभक्ति से ओत-प्रोत स्वरचित कविता लिखकर 8393863888 पर व्हाट्सअप के माध्यम से या newstodaynetworkntn@gmail.com पर ईमेल पर भेजनी है। ध्यान रहे कि कविता 12 लाइनों से अधिक न हो। किसी भी हाल में दूसरे कवि की कविता अपने नाम से भेजने का प्रयास न करें।
ये प्रतियोगिता दस अगस्त से 20 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान प्राप्त होने वाली रचनाओं को न्यूज टुडे नेटवर्क की वेबसाइट पर प्रसारित किया जाएगा। प्रतियोगिता का परिणाम 25 अगस्त को घोषित किया जाएगा। सभी विजेताओं को न्यूज टुडे नेटवर्क की ओर से डिजिटल सर्टिफिकेट प्रदान किए जाएंगे।

आयु
बाल वर्ग-छह से 17 वर्ष तक
युवा वर्ग-18 से 30 वर्ष तक
वरिष्ठ वर्ग- 31 वर्ष से उपर

नोट-
1. ‘मेरे प्यारे वतन’ विषय पर स्वरचित कविताएं यूनिकोड फांट में टाइप करके या हस्तलिखित रूप में फोन नंबर 8393863888 पर व्हाट्सअप या newstodaynetworkntn@gmail.com पर ईमेल की जा सकती हैं। कविता 12 लाइन से अधिक न हों।

2-कविता के साथ अपना नाम, फोटो, स्कूल का नाम बाल वर्ग या पता युवा एवं वरिष्ठ वर्ग, उम्र और फोन नंबर अवश्य भेजें।

भाग लीजिए ‘मेरे प्यारे वतन’ कविता प्रतियोगिता में