मेरठ :जानिए जिससे था 14 साल से प्रेम संबंध उसने ही प्रेमिका की गला रेत कर दी हत्या फिर पहुंचा थाने….

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिला मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका की उसके प्रेमी ने घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी। मृतका के पांच बच्चे हैं। उसका पति दिल्ली में नौकरी करता है। प्रेमी का आरोप था कि नरगिस के किसी और से भी संबंध थे। इसे लेकर
 | 
मेरठ :जानिए जिससे था 14 साल से प्रेम संबंध उसने ही प्रेमिका की गला रेत कर दी हत्या फिर पहुंचा थाने….

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिला मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका की उसके प्रेमी ने घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी। मृतका के पांच बच्चे हैं। उसका पति दिल्ली में नौकरी करता है। प्रेमी का आरोप था कि नरगिस के किसी और से भी संबंध थे। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी युवक हत्या करने के बाद खुद थाने पहुंचा और जुर्म कुबूल कर लिया।

 

थाना क्षेत्र के हरिनगर कॉलोनी निवासी असलम दिल्ली में नौकरी करता है। असलम की पत्नी नरगिस अपने पांच बच्चों के साथ हरिनगर में रहती थी। नरगिस ब्यूटी पार्लर चलाती थी। पिछले 14 साल से नरगिस का प्रेम संबंध कोतवाली क्षेत्र निवासी जावेद से था। जावेद बुधवार सुबह नरगिस के घर पहुंचा और नरगिस के किसी और से संबंध होने की बात कही। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हुई। इसी बीच जावेद ने नरगिस की गला रेतकर हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर  आत्‍मसमर्पण कर दिया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी युवक ने बताया कि नरगिस के किसी अन्य से संबंध थे, जिसका जावेद विरोध कर रहा था। आवेश में आकर उसने हत्‍या कर डाली।