मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, इस बात पर परिजन भी चौंक उठे 

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मीरगंज में मेडिकल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उन्हें ये जानकारी नहीं थी कि कारोबारी को गोली लगी है। वे मामला एक्सीडेंट का समझ रहे थे। इसी बीच डॉक्टरों ने उन्हें गोली लगने की जानकारी दी तो वे चौंक उठे। बीती
 | 
मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, इस बात पर परिजन भी चौंक उठे 

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। मीरगंज में मेडिकल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उन्हें ये जानकारी नहीं थी कि कारोबारी को गोली लगी है। वे मामला एक्सीडेंट का समझ रहे थे। इसी बीच डॉक्टरों ने उन्हें गोली लगने की जानकारी दी तो वे चौंक उठे।

बीती रात मीरगंज क्षेत्र निवासी कंचन मेडि‍कल स्टोर के मालिक ओम प्रकाश को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। परिजनों ने बताया कि ओम प्रकाश अपनी एक्टिवा यूपी-22-एवाई-बी-3668 से घर जा रहे थे। इसी बीच अचानक किसी ने चलती स्कूटी पर उन्हें गोली मार दी।

जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया तो परिजनों को सिटी स्कैन के द्वारा पता चला कि उनको गोली लगी है। पोस्टंमार्टम हाउस पर उनके भाई रामसिंह ने बताया कि उनके भाई ओम प्रकाश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। उन्हों ने बताया कि वह बहुत मिलनसार व्यक्ति थे।

अपनी पत्नी कंचन लता गंगवार के साथ ससुराल मिलक में रहते थे। उनके कोई संतान नहीं है। पुलिस ने जांच में टीमें लगा दी है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।