हल्द्वानी-मेडिकल कॉलेज में इस बात पर भिड़ गये तीन डॉक्टर, खानी पड़ी जेल की हवा

हल्द्वानी-कुमाऊं के सबसे बड़े राजकीय मेडिकल कॉलेज के परिसर में तीन डॉक्टर भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि एचओडी और डीएन के समझाने पर भी नहीं माने। आखिरकार पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। झगड़े का कारण डॉक्टरों के बीच रंजिश बताई
 | 
हल्द्वानी-मेडिकल कॉलेज में इस बात  पर भिड़ गये तीन डॉक्टर, खानी पड़ी जेल की हवा

हल्द्वानी-कुमाऊं के सबसे बड़े राजकीय मेडिकल कॉलेज के परिसर में तीन डॉक्टर भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि एचओडी और डीएन के समझाने पर भी नहीं माने। आखिरकार पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। झगड़े का कारण डॉक्टरों के बीच रंजिश बताई जा रही है।

हल्द्वानी-हरक सिंह का हाईप्रोफाइल ड्रामा, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता बल्यूटिया ने ऐसे कसा तंज

पुलिस की माने तो मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में देहरादून के मोबेवाला वार्ड 16 निवासी डॉ. नरेंद्र सिंह, राजस्थान के बैंकटेश्वर कॉलोनी जयपुर निवासी डॉ. पीयूष मोदी, हरिद्वार के भूपतवाला निवासी डॉ. आशुतोष मिश्रा शनिवार की रात परिसर में देर रात आपस में भिड़ गए। मेडिकल कॉलेज के अन्य डॉक्टरों ने उन्हें समझाया, लेकिन वे नहीं माने। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके की जानकारी लेने के बाद कॉलेज के डीन और एचओडी के साथ प्रॉचार्य डा. सीपी भैसोड़ा को अवगत कराया।

चौकी प्रभारी का कहना है कि डॉक्टर अपने उच्चाधिकारियों और प्राचार्य की बात भी नहीं मान रहे थे। आखिर रात एक बजे तीनों को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर लिया गया। मेडिकल कराने के लिए पुलिस तीनों को बेस अस्पताल गई। इनमें एक डॉक्टर बेस में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर से भी भिड़ गया। पुुलिस ने तीनों को थाने में बैठाए रखा। तीनों को पुलिस ने शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। शाम के समय उन्हें एसडीएम विवेक राय के समक्ष पेश किया गया। एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि तीनों डॉक्टरों को जमानत मिल गई है।