बोरियों में भरकर टेंपो से ले जा रहा मांस, हिन्दू संगठन पहुंचे तो मच गया बवाल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बोरियों में भरने के बाद टेम्पो में रखकर मांस ले जा रहे चालक को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया। जांच के दौरान चालक ने दौड़ लगा दी और फरार हो गया। इधर, जब हिन्दू संगठनों को सूचना मिली तो बारादरी थाने में तमाम नेता पहुंच गये। सेटेलाइट से नकटिया की ओर
 | 
बोरियों में भरकर टेंपो से ले जा रहा मांस, हिन्दू संगठन पहुंचे तो मच गया बवाल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बोरियों में भरने के बाद टेम्पो में रखकर मांस ले जा रहे चालक को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया। जांच के दौरान चालक ने दौड़ लगा दी और फरार हो गया। इधर, जब हिन्दू संगठनों को सूचना मिली तो बारादरी थाने में तमाम नेता पहुंच गये। सेटेलाइट से नकटिया की ओर जाने वाली रोड पर टेंपो पकड़ा गया। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं है कि बोरी में रखा मांस किसका है।

घटना बुधवार शाम लगभग साढे़ छह बजे की है। ट्रैफिक पुलिस के दरोगा प्रदीप कुमार टीम के साथ सेटेलाइट से नकटिया जाने वाली सड़क पर चेकिंग कर रहे थे। पुलिस को एक टेम्पो आता दिखाई दिया और संदिग्ध लगने पर ऑटो को पुलिस ने रुकवा लिया। चेकिंग के दौरान पुलिस को उसमें लगभग डेढ़ कुंटल मांस के कट्टे मिले। मांस को देखते ही ट्रैफिक पुलिस सतर्क हो गई और ऑटो चलक से मांस के बारे मे पूछने लगी। टेम्पो चालक पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। ट्रैफिक पुलिस ने सूचना बारादरी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बारादरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके कुछ देर बाद ही विश्व हिन्दू महासंघ के ओम प्रकाश सिंह, चन्द्रपल राठौर, मोनू ठाकूर, नितेश, शिवम, अजय समेत तमाम नेता पहुंच गये और विरोध जताया। बारादरी पुलिस ने टेम्पो को कब्जे में लेते हुये बारादरी थाने भेज दिया है।

बारादरी इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि उक्त घटना स्थल कैंट क्षेत्र में आता है। बावजूद मौके पर पहुंचकर ऑटो को कब्जे में लिया। अभी इस मामले की पुष्टि नहीं हो सकी है कि मांस किस जानवर का है।