मथुरा: कार से बालाजी दर्शन को जा रहा था परिवार, ड्राइवर को आयी झपकी, चार की मौत, तीन घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मथुरा जिले में तेज रफ़्तार कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। दद्रनाक हादसे में चार कार सवार लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। मृतों में युवक समेत दो बहन व एक दिल्ली का युवक शामिल है। बदायूं से सभी कार
 | 
मथुरा: कार से बालाजी दर्शन को जा रहा था परिवार, ड्राइवर को आयी झपकी, चार की मौत, तीन घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मथुरा जिले में तेज रफ़्तार कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। दद्रनाक हादसे में चार कार सवार लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्‍य लोग घायल हो गए हैं। मृतों में युवक समेत दो बहन व एक दिल्‍ली का युवक शामिल है। बदायूं से सभी कार में सवार होकर बालाजी दर्शनों के लिए जा रहे थे तभी हादसा हो गया। यह हादसा रायाथाना क्षेत्र के कोयल रेलवे फाटक के पास हुआ।

बदायूं जिले के सम्राट अशोक नगर निवासी प्रभाकर शुक्रवार की रात राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। उनके साथ कार में बेटा रोहित, बेटी काजल और सिमरन, नई दिल्ली के भजनपुरा निवासी मनीष, नीलम और कार ड्राइवर अमरपाल सिंह थे। लेकिन मथुरा जिले में राया थाना क्षेत्र में मथुरा-अलीगढ़ मार्ग पर कोयल रेलवे फाटक के पास ट्रक में पीछे से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है।

राहगीरों की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से लोगों को बाहर निकाला तो रोहित और उसकी बहन सिमरन, काजल और मनीष की मौत हो चुकी थी। जबकि, पिता प्रभाकर उनकी पत्नी नीलम व बेटी मुस्कान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में घायल कार का ड्राइवर अमरपाल सिंह भी सम्राट अशोक नगर का रहने वाला है, उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंस्पेक्टर राया शिव प्रताप ने क्रेन बुलवाकर अवरुद्ध रास्ते को खुलवाया तो वहीं घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।