Maruti Brezza: कविशा मोटर्स पर लॉंच हुई नई विटारा ब्रीजा, शानदार सफर के शौकीन हैं तो जरूर खरीदें

(बरेली न्यूज। रिपोर्ट-अजय मिश्रा) Maruti Brezza: सीबीगंज के कविशा मोटर्स पर मारुति की शानदार का विटारा ब्रीजा (Maruti Viatara Brezza) का अपडेट वर्जन लॉंच हुआ। कंपनी ने इस कार को BS6 पेट्रोल वर्जन के साथ पेश किया था। इस कार के पेट्रोल वर्जन की शुरुआती कीमत 7.34 लाख है। कार का टॉप मॉडल 11.40 लाख
 | 
Maruti Brezza: कविशा मोटर्स पर लॉंच हुई नई विटारा ब्रीजा, शानदार सफर के शौकीन हैं तो जरूर खरीदें

(बरेली न्‍यूज। रिपोर्ट-अजय मिश्रा)
Maruti Brezza: सीबीगंज के कविशा मोटर्स पर मारुति की शानदार का विटारा ब्रीजा (Maruti Viatara Brezza) का अपडेट वर्जन लॉंच हुआ।  कंपनी ने इस कार को BS6 पेट्रोल वर्जन के साथ पेश किया था। इस कार के पेट्रोल वर्जन की शुरुआती कीमत 7.34 लाख है। कार का टॉप मॉडल 11.40 लाख रुपये की कीमत के साथ आता है। इस कार के पेट्रोल वर्जन को भारत में जबरजस्त रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी ने सिर्फ 20 दिन में इस कार की 10 हजार यूनिट्स सेल की हैं।
Maruti Brezza: कविशा मोटर्स पर लॉंच हुई नई विटारा ब्रीजा, शानदार सफर के शौकीन हैं तो जरूर खरीदें
भारत में बेहद पॉप्युलर कार है ब्रेजा
कविशा मोटर्स के सीएमडी महेश अग्रवाल ने बताया कि मारुति की ब्रेजा न सिर्फ कंपनी की सबसे सफल कार है बल्कि यह देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। इसीलिए इस कार के फेसलिफ्ट की बाजार में काफी डिमांड थी। मारुति ब्रेजा फेसलिफ्ट में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है।

मारुति ब्रेजा पेट्रोल की खूबियां
कविशा मोटर्स के एमडी बरदान सिंह ने बताया कि मारुति ब्रेजा फेसलिफ्ट में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 103 bhp का पावर और 138 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिया गया है। साथ ही एसयूवी में स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नॉलजी के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन दिया गया है। मारुति सुजुकी का दावा है कि नई ब्रेजा का माइलेज मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 17.03 किलोमीटर प्रति लीटर है। स्मार्ट हाइब्रिड के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में इस इंजन का माइलेज 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर है।

शानदार सफर के शौकीन हैं तो जरूर खरीदें ब्रीजा
मारुति ब्रेजा फेसलिफ्ट के कैबिन में 7-इंच का नया स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम लाइव ट्रैफिक अपडेट, वॉइस रिकग्निशन, वीइकल अलर्ट और क्यूरेटेड ऑनलाइन कॉन्टेंट के साथ आता है। ब्रेजा का इन्फोटेनमेंट सिस्टम ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट करता है।