PMS Group Venture haldwani

इस आदमी ने कार से ही कर ली शादी, अब कार के साथ ऐसे बनता है संबंध

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है प्यार। प्यार अंधा होता है, ये तो सभी जानते हैं लेकिन प्यार इतना अंधा होता है ये आप भी पहली बार ही जानेंगे। प्यार प्राकृतिक की देन है। किसी को प्रकृति से प्यार हो जाता है, किसी को पेड़-पौधे, नदी-पहाड़ों या किसी जगह से लगाव हो जाता है यहां तक तो ठीक है, लेकिन एक शख्स ने हद ही कर दी। इसे अपनी कार से इस कदर प्यार हुआ कि उसने अपनी कार से शादी तक कर ली।

car3

बचपन से ही जॉन हो गया था कार से प्यार

ये बात आपको जरूर अजीब लग रही होगी, लेकिन ऐसा हुआ है। शायद आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये कैसा वाहियाद सा सवाल है तो हम आपको आज एक ऐसे ही आदमी के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी कार से ही शादी की है। जी हाँ इस आदमी का नाम है जॉन जिसने कार से शादी की है। जॉन बचपन से ही अपनी कार से प्यार करता था और कुछ समय बाद उसने इससे शादी कर ली। जिसने भी जॉन की इस शादी के बारे में सुना वो हैरान हो गया।

car5

जब कार से कर ली जान ने शादी

जॉन नथानिएल का कहना है कि 10 साल पहले यह कार खरीदी थी। कार खरीदने के बाद उन्हें कब इतना लगाव हो गया, इसका अंदाजा भी उन्हें नहीं हुआ। अपनी कार से इस हद तक लगाव हो गया कि उसने अपनी गाड़ी संग शादी कर ली, और वह अपनी कार से संबंध भी बनाता है, लेकिन लोगों की हैरानी तब हुई जब लोगों को पता चला कि नथानिएल अपनी कार संग शारीरिक संबंध भी बनाता है। वह कभी इसे चूमता है, कभी इसके अंदर लेट जाता है,कभी घंटो कार के अंदर बैठा रहता है।

(कोरोना वायरस)उत्तराखंड के पहले ट्रेनी IFS अफसर जिन्होंने मौत को मात दी, देखिये पूरी कहानी