रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा में कई छात्रों को मिला 0 अंक, भड़के छात्र जानिए क्या बोले

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। बीएमएस परीक्षा में 0 अंक मिलने पर आक्रोशित छात्रों ने रोहिलखंड विश्वविद्यालय कुलपति को ज्ञापन सौंपा। समाजवादी छात्र संघ के महानगर अध्यक्ष फैज मोहम्मद व छात्र नेता अभिषेक यादव के नेतृत्व में धनवंतरी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के छात्र व बीएमएस के फेल हुए 3 दर्जन से अधिक छात्रों ने मूल्यांकन पर
 | 
रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षा में कई छात्रों को मिला 0 अंक, भड़के छात्र जानिए क्या बोले

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। बीएमएस परीक्षा में 0 अंक मिलने पर आक्रोशित छात्रों ने रोहिलखंड विश्वविद्यालय कुलपति को ज्ञापन सौंपा। समाजवादी छात्र संघ के महानगर अध्यक्ष फैज मोहम्मद व छात्र नेता अभिषेक यादव के नेतृत्व में धनवंतरी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के छात्र व बीएमएस के फेल हुए 3 दर्जन से अधिक छात्रों ने मूल्यांकन पर आपत्ति जताई।

छात्रों ने मांग की है कि तमाम छात्रों को 0 अंक मिला है, उसकी जांच होनी चाहिए। दोषी शिक्षकों पर कार्रवाई भी हो। कुलपति के पी सिंह ने सुझाव दिया कि छात्र सूचना के अधिकार के तहत कॉपी देख सकते हैं अगर लापरवाही हुई है तो शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कॉपियों को दोबारा जांचे जाने के आश्वासन पर छात्रों ने सहमति जताई। साथ ही मूल्यांकन में गड़बड़ी मिलने पर पुनर्मूल्यांकन शुल्क नहीं दिए जाने की बात कही। साथ ही नेताओं ने इंसाफ न मिलने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी।