दिल्ली हिंसा मामले में एक्शन शुरू होते ही कई किसान नेता भूमिगत, 22 FIR दर्ज

न्यूज टुडे नेटवर्क। राष्ट्रीय राजधानी में हुई हिंसा मामले में एक्शन शुरू हो गया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसा मामले में अब तक पुलिस ने 22 एफआईआर दर्ज की हैं। पुलिस एक्शन शुरू होते ही कई किसान नेता भूमिगत हो गए। मंगलवार को ट्रैक्टर परेड के दौरान राजधानी में किसानों
 | 
दिल्ली हिंसा मामले में एक्शन शुरू होते ही कई किसान नेता भूमिगत, 22 FIR दर्ज

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राष्‍ट्रीय राजधानी में हुई हिंसा मामले में एक्‍शन शुरू हो गया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में हुई हिंसा मामले में अब तक पुलिस ने 22 एफआईआर दर्ज की हैं। पुलिस एक्शन शुरू होते ही कई किसान नेता भूमिगत हो गए। मंगलवार को ट्रैक्टर परेड के दौरान राजधानी में किसानों और जवानों के बीच हुई हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। सभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज किया जा रहा है। राजधानी में हुई हिंसा के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने हाई लेवल मीटिंग बुलाकर राजधानी में अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त कंपनियां भेजने के आदेश दे दिए हैं।

अब राजधानी की सुरक्षा दिल्‍ली पुलिस के साथ साथ अर्धसैनिक बलों को सौंप दी गई है। उधर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कैबिनेट की आपात बैठक बुलाकर पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं सुरक्षा की दृष्टि से दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत पलवल और झज्जर समेत दर्जनभर इलाकों में इंटरनेट सेवा और एसएमएस सर्विस बंद कर दी गई है।

सिंधु और टीकरी बार्डरों पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है। यहां बार्डरों पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। किसी को भी वहां अनावश्‍यक रूप से रूकने की इजाजत नहीं है। उपद्रवियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है आज बुधवार को भी मेट्रो रेल कारपोरेशन ने लाल किला मेट्रो स्टेशन और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के एंट्री गेट बंद किए हैं।