Mann Ki Baat: PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय-समय पर देशवासियों को ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) से संबोधित करते रहते हैं। आज भी पीएम मोदी रेडियो कार्यक्रम (radio program) मन की बात में देशवासियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का यह 66 वां संस्करण है। वहीं कोरोना महामारी (Corona pandemic) के बीच यह उनका चौथा
 | 
Mann Ki Baat: PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय-समय पर देशवासियों को ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) से संबोधित करते रहते हैं। आज भी पीएम मोदी रेडियो कार्यक्रम (radio program) मन की बात में देशवासियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का यह 66 वां संस्करण है। वहीं कोरोना महामारी (Corona pandemic) के बीच यह उनका चौथा संबोधन होगा।
Mann Ki Baat: PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हैं। पीएम हर बार लोगों से सामाजिक दूरी (social distancing) और मास्क (mask) पहनने की अपील करते हैं। कोरोना वायरस एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में फैलता है इसलिए लोगों से जितना हो सके अपने घरों में ही रहने को कहा जा रहा है। लेकिन इस बार भारत और चीन (India and China) के बीच चल रहे तनाव को लेकर कुछ बात कह सकते हैं। पीएम मोदी ने इससे पहले का 31 मई को मन की बात में योग को कोरोना काल में बेहद जरूरी बताया था।
                          http://www.narayan98.co.in/
Mann Ki Baat: PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8