Mann Ki Baat: आज सुबह 11 बजे PM मोदी देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’

सरकार की ओर से गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) ने कल लॉकडाउन 5 (Lockdown 5) के लिए गाइडलाइंस (guidelines) जारी कर दी हैं। अब आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को ‘मन की बात’ में लॉकडाउन को विस्तार से ऐलान करेंगे। पीएम मोदी लॉकडाउन के दौरान तीसरी बार लोगों को इस कार्यक्रम
 | 
Mann Ki Baat: आज सुबह 11 बजे PM मोदी देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’

सरकार की ओर से गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) ने कल लॉकडाउन 5 (Lockdown 5) के लिए गाइडलाइंस (guidelines) जारी कर दी हैं। अब आज सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को ‘मन की बात’ में लॉकडाउन को विस्तार से ऐलान करेंगे। पीएम मोदी लॉकडाउन के दौरान तीसरी बार लोगों को इस कार्यक्रम से संबोधित करने वाले हैं।
Mann Ki Baat: आज सुबह 11 बजे PM मोदी देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रेडियो कार्यक्रम (radio program) में 1 जून से दी जाने वाली छूटों को लेकर बात कर सकते हैं। बता दें कि गृह मंत्रालय ने 1 जून से शुरू होने वाले लॉकडाउन के अगले चरण के तहत कंटेनमेंट जोन (containment zone) के बाहर सभी गतिविधियों को फिर से खोलने के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए हैं। नई गाइडलाइंस में तीन चरणों में प्रतिबंधों को हटाने का खाका पेश किया है।