drishti haldwani

पौड़ी- कालेज से लौट रही छात्रा पर ऐसे निकाली सिरफिरे ने खुंदक, दिया इस बड़ी घटना को अंजाम

679

पौड़ी- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां पौड़ी तहसील में एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक सिरफिरे ने पास के ही गांव की छात्रा पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। आग की चपेट में आई छात्रा का 70 प्रतिशत से अधिक शरीर झुलस गया। छात्रा की बिगड़ती हालत देख उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इधर घटना के बाद से पूरे क्षेत्र के लोगो में काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है। गुस्साए लोगो ने आरोपी युवक के लिए प्रसाशन से फांसी की मांग की है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

iimt haldwani

folder (1)

70 फीसदी से अधिक झुलसी छात्रा

पौड़ी तहसील की कफोलस्यूं पट्टी में एक सिरफिरे ने प्रायोगिक परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग से 70 फीसदी झुलसी छात्रा को पौड़ी से श्रीनगर अस्पताल रेफर किया गया। छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए देर रात श्रीनगर से ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया। एसएसपी पौड़ी जेआर जोशी ने बताया कि आरोपी मनोज सिंह उर्फ बंटी को गहड़ गांव से पकड़ लिया गया है। उसे राजस्व पुलिस को सौंपा जा रहा है। कोतवाल पौड़ी मनोज रतूड़ी और तहसीलदार पौड़ी एचएम खंडूडी ने बताया कि पल्ली गांव निवासी नेहा (18) रविवार को बीजीआर पौड़ी परिसर में बीएससी द्वितीय वर्ष की प्रयोगात्मक परीक्षा देकर स्कूटी से गांव पल्ली जा रही थी।

नेहा जैसे ही आली भीमली के पास पहुंची, गहड़ गांव निवासी मनोज सिंह उर्फ बंटी (31) ने नेहा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। ग्रामीणों की सूचना पर छात्रा को 108 एम्बुलेंस से पौड़ी जिला अस्तपाल में भर्ती करवाया गया। जिला अस्पताल के डॉ. बीपी मौर्य और डॉ. पंकज शर्मा ने बताया कि छात्रा 70 फीसदी से अधिक झुलस चुकी है। पुलिस ने मौके से स्कूटी, पेट्रोल की बोतल कब्जे में ले ली है। कोतवाल रतूड़ी ने बताया कि घटना का कारण क्या है, यह आरोपी से पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा। छात्रा अभी बेस़ुध है। उसके होश में आने पर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली जाएगी।