Shahjahanpur-खनन के ट्रैक्टर में फंसकर कई किलोमीटर घिसटता चला गया युवक, ये हो गई हालत

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। पुवायां-बंडा मार्ग पर खनन की ट्रैक्टर ट्राली में फंसकर बंडा निवासी युवक कई किलोमीटर तक घिसटते चला गया। यह देखकर लोगों ने टोका तो ट्रैक्टर चालक घायल को सड़क किनारे डाल फरार हो गया। घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रविवार की देर शाम सैदापुर
 | 
Shahjahanpur-खनन के ट्रैक्टर में फंसकर कई किलोमीटर घिसटता चला गया युवक, ये हो गई हालत

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। पुवायां-बंडा मार्ग पर खनन की ट्रैक्टर ट्राली में फंसकर बंडा निवासी युवक कई किलोमीटर तक घिसटते चला गया। यह देखकर लोगों ने टोका तो ट्रैक्टर चालक घायल को सड़क किनारे डाल फरार हो गया। घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

रविवार की देर शाम सैदापुर निवासी मुकेश पुत्र रामऔतार बाइक से अपनी रिश्तेदारी गोला से घर आ रहा था। उसी समय पुवायां रोड पर एक अनियंत्रित तीव्र गति ट्राली की चपेट में आकर ट्राली में फंस कई किलोमीटर तक घिसटता चला गया। पीछे से आ रहे बाइक सवारों ने किसी तरह ट्रैक्टर को रुकवाकर घायल को सीएचसी बंडा पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बताते चलें कि क्षेत्र में बालू खनन माफिया के ट्रैक्टर बेखौफ सड़कों पर फर्राटे भरते देखे जा सकते हैं।जिन पर अप्रशिक्षित ट्रैक्टर चालकों से काम लिया जाता है। लोगों की नजरों से बचने के लिए यह अप्रशिक्षित चालक बेखौफ सड़कों पर तीव्र गति से ट्रैक्टर ट्राली निकालते हैं। लोगों की मानें तो ऐसे ही किसी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक घायल हुआ। फिलहाल घायल युवक का इलाज जारी है।