काशीपुर- काशीपुर में आयकर विभाग की बड़ी रेड, इन बड़े प्रतिष्ठानों पर हुई कार्रवाई

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर के महाराणा प्रताप चौक पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई से व्यापारियों में हडक़ंप मच गया। आज सुबह आयकर विभाग की टीमों ने शहर के तीन बड़े प्रतिष्ठानों पर छापेमारी कर दी। आयकर विभाग की टीम ने काशीपुर में आयकर विभाग की चार टीमों ने भारी पुलिस बल के साथ महाराणा
 | 
काशीपुर- काशीपुर में आयकर विभाग की बड़ी रेड, इन बड़े प्रतिष्ठानों पर हुई कार्रवाई

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर के महाराणा प्रताप चौक पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई से व्यापारियों में हडक़ंप मच गया। आज सुबह आयकर विभाग की टीमों ने शहर के तीन बड़े प्रतिष्ठानों पर छापेमारी कर दी। आयकर विभाग की टीम ने काशीपुर में आयकर विभाग की चार टीमों ने भारी पुलिस बल के साथ महाराणा प्रताप चौक स्थित दो प्रतिष्ठानों समेत चार पर छापा मारा। इस दौरान छापेमारी में भारी पुलिस बल दुकानों के बाहर तैनात किया गया। वही आयकर विभाग की छापेमारी की खबर नगर में आग की तरह फैल गई जिससे कई प्रतिष्ठानों के शटर भी गिरते नजर आये। खबर लिखे जाने तक आयकर विभाग की कार्रवाई जारी थी।

काशीपुर- काशीपुर में आयकर विभाग की बड़ी रेड, इन बड़े प्रतिष्ठानों पर हुई कार्रवाई

चार प्रतिष्ठानों पर हुई छापेमारी

महाराणा प्रताप चौक स्थित प्रयाग इलेक्ट्रिकल स्टोर, हंस इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर, टंडन इलेक्ट्रिक स्टोर और उनके शोरूम के साथ-साथ किला बाजार स्थित कश्मीर क्लॉथ हाउस पर छापेमारी की। वही आयकर विभाग की छापे की सूचना पर व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक वर्मा महाराणा प्रताप चौक स्थित प्रयाग इलेक्ट्रिकल्स स्टोर और हंस इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर पहुंच गए, लेकिन आयकर विभाग के अधिकारियों और पुलिस के सामने वह कोई विरोध नहीं जता पाया और वह वापस लौट आए। वहीं विभाग की जांच अभी जारी है। अभी तक की कार्रवाई में आयकर विभाग के अधिकारी कुछ बताने को तैयार नहंीं है।