iimt haldwani

महाकुंभ 2019 :  प्रयागराज कुंभ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पंडाल में लगी आग, मची अफरा-तफरी

96

प्रयागराज-न्यूज टुडे नेटवर्क : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे महाकुंभ में मंगलवार को आस्था के महाकुंभ यानि कुंभ 2019 में एक बड़ी घटना होने से बच गई। यहां मंगलवार सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ के पंडाल में आग लग गई। आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया।

amarpali haldwani

pryag

जानिए ऐसे हुई पूरी घटना

बता दें कि सेक्टर 15 में सीएम योगी के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है। जिसमें आज सुबह आग लग गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि लगातार ब्लोवर चलने के कारण आग लगी है। जिससे मौके पर मौजूद सोफा कुर्सी जलकर खाक हो गए हैं। इसके कारण 2 टेंट भी जल गए हैं। आग पर तुरंत काबू कर लिया गया। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहींं है। बताया जा रहा है की मौके पर पुलिस ने पंडाल के आसपास बैरिकेडिंग करके लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी है। किसी भी शख्स को पंडाल के अंदर नहींं जाने दिया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले 16 जनवरी को मेले में स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग लग गई थी। स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में भंडारा चल रहा था उसी वक्त आग लगी थी। आग लगने से भंडारे का टेंट जलकर राख हो गया था। लेकिन उसमें सामान नहीं रखा था इसलिए पेंट के अतिरिक्त किसी और तरीके का नुकसान नहीं हुआ।

images (3)

नाथ सम्प्रदाय के टेंट में आग

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम योगी के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है। जिसमें आज सुबह आग लग गई। हालांकि आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर दमकल की गाड़ी ने आग को काबू में कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। जिसमें कई टेंट जलकर खाक हो गए हैं। इससे पहले 16 जनवरी को मेले में स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग लग गई थी।