मध्यप्रदेश: सीएम शिवराज की नींद में मच्छरों की हिमाकत, सजा अफसरों को मिली, एक निलंबित, जानिए पूरा मामला..

न्यूज टुडे नेटवर्क। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात में नींद नहीं आई। उन्हें मच्छरों ने काटा तो अफसरों की नींद भी हराम हो गई। इस गुनाह के लिए शिवराज की नाराजगी के बाद एक अफसर को निलंबित भी कर दिया गया।मामला बीती 17 फरवरी का है तब सीधी जिले में हुए बस हादसे
 | 
मध्यप्रदेश: सीएम शिवराज की नींद में मच्छरों की हिमाकत, सजा अफसरों को मिली, एक निलंबित, जानिए पूरा मामला..

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज‍ सिंह चौहान रात में नींद नहीं आई। उन्‍हें मच्‍छरों ने काटा तो अफसरों की नींद भी हराम हो गई। इस गुनाह के लिए शिवराज की नाराजगी के बाद एक अफसर को निलंबित भी कर दिया गया।मामला बीती 17 फरवरी का है तब सीधी जिले में हुए बस हादसे का जायजा लेने और हताहतों से मिलने के लिए सीएम शिवराज चौहान यहां पहुंचे थे। यहां रात्रि विश्राम के लिए शिवराज सिंह चौहान के रूकने की व्‍यवस्‍था सर्किट हाउस में की गई थी, लेकिन यहां शिवराज को नींद नहीं आयी। सीएम को मच्‍छरों ने काटा तो रात को ढाई बजे ही शिवराज ने अफसरों को तलब कर लिया।

यह रात शिवराज के लिए बहुत खलल वाली रही क्योंकि उन्हें मच्छरों की वजह से नींद नहीं आई। इतना ही नहीं सर्किट हाउस में फैली अव्यवस्था को लेकर भी शिवराज काफी नाराज हो गए। शिवराज सिंह चौहान को मच्छर काटते रहे, नींद नहीं आई तो आधी रात को ही अधिकारियों की क्लास लगा दी। सूत्र बता रहे है कि लगभग 2:30 बजे रात में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव किया गया।

सीएम की नींद में खलल पड़ा तो प्रशासन में खलबली मच गई। शिवराज का धैर्य उस समय भी जवाब दे गया जब सुबह सवेरे ही पानी का टंकी ओवरफ्लो होने लगा। मामला सीएम से जुड़ा हुआ था ऐसे में अधिकारी सक्रिय हो गए और संबंधित विभाग को नोटिस जारी कर दिया गया। खुद अधिकारी भी यह बात स्वीकार कर रहे हैं कि प्रोटोकॉल के अनुसार सर्किट हाउस में व्यवस्थाएं नहीं थी। इसके बाद संबंधित सब इंजीनियर बाबूलाल गुप्ता को निलंबित कर दिया गया है। गुप्ता पर प्रशासन की छवि को धूमिल करने और निर्देशों का पालन नहीं करने का आरोप लगा है।