कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बरेली में माकड्रिल, सीएमओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

न्यूज टूडे नेटवर्क। कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर आज माकड्रिल कराया गया। शासन के निर्देश पर बरेली महानगर में छह स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर माकड्रिल कराया गया। सीएमओ सुधीर गर्ग ने कोरोना वैक्सीन के वाहनों को जिला अस्पताल से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान वैक्सीन की सुरक्षा की सुरक्षा को लेकर भी कड़े
 | 
कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बरेली में माकड्रिल, सीएमओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

न्‍यूज टूडे नेटवर्क। कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर आज माकड्रिल कराया गया। शासन के निर्देश पर बरेली महानगर में छह स्‍थानों पर कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर माकड्रिल कराया गया। सीएमओ सुधीर गर्ग ने कोरोना वैक्‍सीन के वाहनों को जिला अस्‍पताल से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान वैक्‍सीन की सुरक्षा की सुरक्षा को लेकर भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। वैक्‍सीन के वाहनों के साथ पुलिसकर्मियों की तैनाती भी की गई है।

आज ज़िला प्रतिरक्षण अधिकारी के कार्यालय से मॉक ड्रिल शुरू किया गया। कोरोना वैक्सीन के वाहनों को जिला अस्पताल से सीएमओ डॉक्टर सुधीर गर्ग ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

वैक्सीन की गाड़ी को विथरी चैनपुर , रामनगर और भोजीपुरा के लिए रवाना किया गया। वैक्सीन जाते समय जाम न फसे इसलिये गाड़ी के साथ  पुलिस कर्मी तैनात किए गए है जहाँ जाम मिलेगा  जाम को तुरंत खुलवाया जाएगा वैक्सीन को स्थान पर पहुँचने का समय भी नोट किया गया कितने समय मे वैक्सीन पहुँच रही है। माकड्रिल के दौरान वैक्‍सीन के  केन्‍द्रों पर सही समय  से  पहुंचाने  लेकर अन्‍य सभी व्‍यवस्‍थाओं का ट्रायल किया गया।