लखनऊ-यूपी एटीएस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, सहारनपुर में जैश-ए-मुहम्मद का आतंकी दबोचा

लखनऊ-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज यूपी एटीएस को बड़ी सफलता मिली है। आत तडक़े एटीएस की टीम ने सहारनपुर के देवबंद से जैश-ए-मुहम्मद आतंकी शहनवाज अहमद निवासी कुलगाम जम्मू.कश्मीर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस्लामिक स्टडी के बड़े सेंटर के रूप में विख्यात सहारनपुर के देवबंद में यूपी एटीएस के इस छापा
 | 
लखनऊ-यूपी एटीएस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, सहारनपुर में जैश-ए-मुहम्मद का आतंकी दबोचा

लखनऊ-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज यूपी एटीएस को बड़ी सफलता मिली है। आत तडक़े एटीएस की टीम ने सहारनपुर के देवबंद से जैश-ए-मुहम्मद आतंकी शहनवाज अहमद निवासी कुलगाम जम्मू.कश्मीर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस्लामिक स्टडी के बड़े सेंटर के रूप में विख्यात सहारनपुर के देवबंद में यूपी एटीएस के इस छापा से खलबली मची है। वही सूत्रों की माने तो पुलवामा आतंकी हमले में शाहनवाज का हाथ हो सकता है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह एक बजे तक इस बारे में विस्तृत जानकारी देंगे। उत्तर प्रदेश एटीएस ने देवबंद में आज तडक़े छापा मारकर संदिग्धों से पड़ताल की है। इसमें से एक संदिग्ध शाहजवाज को लखनऊ लाया गया है जबकि तीन से सहारनपुर में पूछताछ चल रही है। देवबंद से कश्मीर के साथ ओडिशा के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया गया।

लखनऊ-यूपी एटीएस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता, सहारनपुर में जैश-ए-मुहम्मद का आतंकी दबोचा

जैश ए मोहम्मद के इशारे पर करता था काम

बताया जा रहा है कि देर रात देवबंद के मोहल्ला खानकाह के निकट नाज मंजिल में एटीएस छापेमारी की। यहां से दुकानदार सहित दो कश्मीरी छात्र व पांच ओडिशा के छात्रो को हिरासत में लिया था जिनमें शहनवाज शामिल था। शहनवाज जैश ए मोहम्मद के इशारे पर काम करता था। सहारनपुर पुलिस को इस बड़ी छापामारी की भनक तक नहीं लगी। एटीएस सभी को अपने साथ गुप्त स्थान पर ले गई है। इनमें से शाहनवाज को लखनऊ लाया गया है।